कर्नाटक चुनाव के ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया 8 कि.मी.लम्बा रोड सो,उमड़ी भीड़ ने दिखाया मोदी समर्थन का असर

224 सदस्यीय विधानसभा के लिए10 मई को होगा मतदान,13 मई को होगी मतगणना

0
329

बेंगलुरू (kundeshwartimes)- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले रविवार सुबह बेंगलुरु में 8 किलोमीटर लंबा रोड शो किया।

थिप्पसंद्र में केंपेगौड़ा की प्रतिमा से ट्रिनिटी सर्कल तक यह रोड शो निकाला गया. रोड शो की शुरुआत से पहले प्रधानमंत्री ने केंपेगौड़ा (बेंगलुरु के संस्थापक) की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की.
यह रोड शो पांच विधानसभा क्षेत्रों से होकर निकला. रोड शो के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए वाहन में प्रधानमंत्री के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर और बेंगलुरु सेंट्रल के सांसद पी सी मोहन भी सवार हैं. पूरे मार्ग पर व्यापक प्रबंध किए गए हैं, जिनमें रोड शो को बिना किसी व्यवधान के संपन्न कराए जाने के लिए सड़कों पर अवरोधक लगाए जाना शामिल है।

पीएम मोदी ने सुबह करीब 10 बजे न्यू तिप्पसंद्रा रोड स्थित केम्पेगौड़ा प्रतिमा से एचएएल के दूसरे चरण, ओल्ड मद्रास रोड की ओर बढ़ते हुए रोड शो शुरू किया. रोड शो का समापन ट्रिनिटी सर्किल पर सुबह 11.30 बजे हुआ और इसके साथ ही कर्नाटक की राजधानी में पीएम मोदी के दो दिवसीय मेगा रोड शो का समापन हो गया. इससे पहले शनिवार को मोदी ने शहर में 26 किलोमीटर का रोड शो किया और दक्षिण बेंगलुरु के अधिकांश हिस्सों को कवर किया था।

सड़कों के किनारे हजारों की संख्या में लोगों के जुटी और समर्थकों ने पीएम मोदी पर फूलों की बारिशा की. पूरे मार्ग में भाजपा के झंडे लगाए गए और पार्टी समर्थकों ने केसरिया रंग की शॉल व टोपी पहन रखी है, जिससे पूरा मार्ग केसरिया रंग से रंगा प्रतीत हो रहा है।

भाजपा ने रविवार को होने जा रही राष्ट्रीय प्रात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) को ध्यान में रखते हुए शुक्रवार को मोदी के दो दिवसीय रोड शो के कार्यक्रम में बदलाव किया था.बता दें कि प्रधानमंत्री ने शनिवार को बेंगलुरु में 26 किलो मीटर लंबा एक रोड शो किया था और बागलकोट जिले के बादामी और हावेरी में रैलियों को संबोधित किया था. 224 सदस्यीय कर्नाटक विधानसभा के लिए चुनाव 10 मई को होंगे और मतगणना 13 मई को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here