पार्वती नदी पार कर रहे जीजा-साले बहे, ग्रामीणों की मदद से जीजा को बचाया, साले की तलाश जारी

0
163

ग्वालियर(kundeshwartimes)- भितरवार अनुविभाग में पार्वती नदी में 2 आदिवासी युवक बह गए. दोनों युवकों को बहता देख ग्रामीणों ने एक युवक को रेस्कयू कर बचा लिया, लेकिन दूसरा युवक पानी के तेज बहाव के साथ बह गया. पुलिस गोताखोरों की मदद से नदी में युवक की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि यह दोनों आपस में जीजा-साले हैं.

पार्वती नदी पार करते समय बहे 2 युवकःदरअसल, टेकनपुर के रहने वाले सुकडू आदिवासी अपनी बहन के घर भितरवार तहसील के बांसौड़ी गांव में गया था. सुकडू सोमवार को अपने बहनोई के साथ पार्वती नदी पार कर रहा था, लेकिन नदी की तेज धार में जीजा-साले दोनों बह गए. ग्रामीणों ने जीजा हरदेव आदिवासी को किसी तरह बचा लिया, लेकिन उसका साला सुकडू नदी के तेज बहाव में बह गया. घंटों की मशक्कत के बाद उसका पता नहीं चला. इस मामले की सूचना मिलने पर रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और युवक की खोजबीन में जुटी गई. भितरवार थाना प्रभारी रमाकांत उपाध्याय भी लाइफ जैकेट पहनकर अपने सहयोगियों के साथ पार्वती नदी में लापता युवक की खोजबीन में जुटे हुए हैं. वहीं, गंभीर हालत में हरदेव आदिवासी को अस्पताल भेजा गया है, जहां उसके शरीर से पानी निकालने की प्रक्रिया चल रही है.
युवक की जा रही तलाश:इस मामले को लेकर थाना प्रभारी रमाकांत उपाध्याय का कहना है कि, ”पार्वती नदी में 2 आदिवासी युवक बह गए, जिसमें से एक युवक को ग्रामीणों ने बचा लिया, दूसरे युवक की तलाश की जा रही है. देर शाम तक कोई कामयाबी नहीं मिलती है, तो सुबह दोबारा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया जाएगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here