गंगा नदी पर निर्माणाधीन पुल गिरा,1700 करोड़ की लागत से तैयार हो रहा कुल अचानक हुआ धराशाई कुंडेश्वर टाइम्स उप संपादक संपत दासगुप्ता की रिपोर्ट

0
708

बिहार(kundeshwar times)- बिहार के भागलपुर में गंगा नदी में निर्माणाधीन खगड़िया-अगुवानी- सुल्तानगंज के बीच गंगा नदी पर बन रहा पुल भरभराकर गिर गया! इस हादसे का खौफनाक वीडियो सामने आया है.।

पुल का शिलान्यास 4 साल पहले सीएम नीतीश कुमार ने किया था,1717 करोड़ की लागत से बनने वाले पुल का एक हिस्सा दो साल पहले भी गिरा था! पुल गिरने की घटना का स्थानीय लोगों ने वीडियो बना लिया। यह दूसरी बार है जब पुल गिरा है। शुरुआती जानकारी के अनुसार हादसे में किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है।

इस निर्माणाधीन पुल के कुछ हिस्से को अप्रैल में आंधी के कारण भी नुकसान पहुंचा था! खगड़िया -अगुवानी- सुल्तानगंज के बीच गंगा नदी पर बन रहा महासेतु का बीच का हिस्सा ध्वस्त हो गया! पुल का उपरी भाग नदी में समा गया है!वीडियो में दिखाई दे रहा है कि निर्माणाधीन पुल का सुपर स्ट्रक्चर गिरा है,हालांकि अभी तक पुल गिरने की वजह साफ नहीं हो पाई है! बताया जा रहा है कि पुल के तीन पाए के ऊपर बना स्ट्रक्चर भरभराकर गिर गया! भागलपुर के सुल्तानगंज में बन रहा यह सेतु खगड़िया और भागलपुर को आपस में जोड़ेगा!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here