ग्वालियर में दिनदहाड़े युवती का अपहरण, नकाबपोश दो बदमाश जबरन बाइक पर ले गए

0
179

ग्वालियर(kundeshwartimes)- शहर में दिनदहाड़े एक युवती का अपहरण कर लिया गया. दो बाइक सवार अज्ञात युवक बस स्टैंड से युवती को उठाकर ले गए. बताया जा रहा है कि यह युवती परिजन के साथ भिंड जिले से बस में बैठकर ग्वालियर आई थी. जब ग्वालियर बस स्टैंड पर परिजन अपना समान उतार रहे थे. इसी दौरान दोनों अज्ञात बदमाश वहां पहुंचे और युवती को उठाकर बाइक पर जबरन बैठकर भाग निकले. मौके पर कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने हस्तक्षेप करने की हिम्मत नहीं की।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

युवती के अपहरण की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस पूरी घटना को देखते हुए पुलिस अलर्ट हो गई है और तलाश करने में जुटी है. ग्वालियर जिले की झांसी रोड थाना क्षेत्र में स्थित चंद्रवदनी नाके के पास लगभग सोमवार सुबह 11 बजे की ये घटना है. युवती भिंड के असवार थाना क्षेत्र में वराह गांव की रहने वाली है, जोकि परिजनों के साथ अपने किसी रिश्तेदार के यहां पर ग्वालियर आई थी. युवती ग्वालियर बस स्टैंड पर पहुंची. जब युवती के परिजन बस से अपना समान उतार रहे थे तो इस दौरान यह युवती साथ में एक छोटे बच्चे को वॉशरूम ले जाने के लिए वह पेट्रोल पंप पर पहुंची. जहां बाइक सवार दो नकाबपोश पहुंचे और युवती को जबरदस्ती बाइक पर बिठाकर अपहरण करके ले गए।

पुलिस तलाश में जुटी

इस बात की सूचना परिजनों ने तत्काल झांसी रोड पर पहुंचकर पुलिस थाने में दी. युवती के अपहरण की घटना पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई. जिसमें दो युवक युवती को जबरन बाइक पर बैठकर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही युवक अपने मुंह को नकाब से ढंके हुए हैं. इस मामले को लेकर ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर दिया गया है. पुलिस का कहना है कि इसके पूर्व भी प्रेमप्रसंग के चलते गांव का ही एक लड़का भिंड में भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here