घर से लापता हुईं 3 नाबालिग छात्राएं 250 किमी दूर मूवी देखते मिली,गदर- 2 का लगा चस्का

0
296

रीवा(kundeshwartimes)- सिविल लाइन थाना क्षेत्र की बृजमोहन धाम कॉलोनी की तीन नाबालिक छात्राएं लापता हो गईं थीं, जिन्हें पुलिस ने शहडोल से बरामद किया है. बता दें कि तीनों छात्राओं शहडोल गदर-2 देखने के लिए गई थीं. सुबह जब छात्राओं की लापता होने की खबर परिजनों के लगी थी तो वे पुलिस अधीक्षक कर्यालय पहुंचे थे और पुलिस को लापता बच्चियां के बारे में जानकारी दी थी. वहीं सूचना मिलते ही उप पुलिस अधीक्षक ने तत्काल पुलिस की टीम गठित कर बच्चियों की तलाश शुरू कर दी थी, तीनों छात्राएं सुबह तकरीबन 7 बजे घर से कोचिंग के लिए निकली थीं, जिसके बाद वे लापता हो गईं थीं.

तीन छात्राओं के लापता होने से मचा हड़कंप

मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित जेपी मोड़ का है, जहां पर रहने वाली 3 छात्राएं अचानक से लापता हो गई थी. तीनों छात्राएं शुक्रवार की सुबह तकरीबन 7 बजे घर से डेढ़ किलोमीटर दूर कोचिंग जाने के लिए निकली थीं, काफी देर बीत जाने के बाद जब तीनों छात्राए वापस अपने घर नहीं लौटी तो परिजनों ने कोंचिग में पता किया. इस दौरान पता चला कि तीनों छात्राएं आज कोंचिंग पहुंची ही नहीं थीं, इसके बाद परिजनों के होश उड़ गए. परेशान परिजनों ने छात्राओं की काफी खोजबीन की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद आनन-फानन में परिजन एसपी कार्यलय पहुंचे और उप पुलिस अशीक्षक को लापता छात्राओ के बारे जानकारी दी.

कोचिंग जाते CCTV फुटेज में दिखीं तीनों छात्राएं

उप पुलिस अधीक्षक विवेक लाल ने तत्काल पुलिस की टीम गठित की और छात्राओं की तलाश के लिए भेज दिया. छात्राएं कोचिंग के लिए घर से निकली थीं, जिसके बाद घर से कुछ ही दूरी में ढेकहा तिराहे पर स्थित होटल विष्णु एंपायर के बाहर लगे CCTV कैमरे की फुटेज में तीनों छात्राएं जाते हुए कैमरे दिखाई दीं थीं. इसके बाद एक ऑटो आया और वे तीनों उसमें बैठकर चली गईं. इसके बाद से छात्राओं का कोई पता नहीं चल रहा था, लेकिन शाम को पता चला कि तीनों गदर-2 देखने के लिए शहडोल गईं थीं.

गदर-2 देखते मिलीं स्कूली छात्राएं

सुबह से लापता आठवीं कक्षा की तीनों छात्राएं खुद ही शहडोल गई थीं, सीसीटीवी फुटेज में तीनों को शहडोल की बस में बैठते देखा गया था, जिसके बाद रीवा एसपी विवेक सिंह ने शहडोल पुलिस को जानकारी दी थी और रीवा पुलिस की टीम को शहडोल रवाना कर दिया था. शहडोल पहुंची पुलिस की टीम ने पाया कि बच्चियां रीवा से 250 किमी दूर शहडोल सिर्फ टॉकीज में फिल्म ‘गदर-2’ देख रहीं थीं, जो आज ही रिलीज हुई है. फिलहाल रीवा पुलिस की टीम तीनों बच्चियों को रीवा लेकर आई है. मामले पर पुलिस ने बताया कि “अपहरण जैसी कोई बात नहीं है, रीवा से तीनों बच्चियां खुद ही शहडोल गई थीं, जो वहां की टॉकीज में फिल्म गदर-2 देखते हुए मिली हैं. फिलहाल हमारी टीम उन्हें वापस ला रही है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here