बढ़ौरा(सीधी) में हुआ बड़ा हादसा, तेज रफ्तार ट्रक और बस की आमने-सामने टक्कर, 40 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना

0
271

रीवा/सीधी(kundeshwartimes) मध्य प्रदेश के सीधी जिले में बड़ा हादसा हो गया. रीवा सीधी मुख्य मार्ग के NH 39 बढौरा में तेज रफ्तार ट्रक और बस की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में 40 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. बस सतना से सिंगरौली जा रही थी, तभी रास्ते में हादसा हो गया. बस में 50 से अधिक लोग सवार थे. हादसे में 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना के बाद पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंचा और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. वहीं 6 गंभीर लोगों को रीवा रेफर कर दिया गया है।

40 से अधिक यात्री घायल

 सीधी जिले में सड़क हादसों का दौर लगातार जारी है. इसी सिलसिले में शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे गौतम बस को ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में बस में सवार करीब 40 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल सीधी और कुछ व्यक्तियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चुरहट ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना देर रात्रि की बताई जा रही है. जहां बस सतना से सिंगरौली की तरफ जा रही थी. जिसकी टक्कर सीधी से रीवा जा रहे ट्रक से हो गई है.

टक्कर के बाद पलटी बस

 वहीं, प्रत्यक्षदर्शी राम रईस साकेत ने जानकारी देते हुए बताया कि ”बस पूरी तरह से भरी हुई थी जिसमें करीब 50 से ज्यादा यात्री सवार थे. हादसे में 40 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जैसे ही ट्रक की टक्कर हुई बस मौके पर पलट गई. इसमें कई लोगों के हाथ व पैर टूटने की आशंका जताई जा रही है. कुछ यात्रियों ने खिड़की को तोड़कर बाहर निकलने का प्रयास किया.”

घायलों का इलाज जारी

 मामले की जानकारी लगते ही चुरहट थाना पुलिस, सेमरिया तथा जमोडी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. साथ ही सभी घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल में भिजवा दिया है. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चुरहट व सीधी जिला अस्पताल में घायल व्यक्तियों का इलाज चल रहा है. चोरहट थाना प्रभारी पुष्पेंद्र मिश्रा ने बताया कि ”ट्रक चालक की लापरवाही के चलते हादसा हुआ है. गाय को बचाने के चक्कर में ट्रक बस से टकराया था.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here