चाचौड़ा जनपद CEO ने किसान को बंधक बनाकर पीटा, दिग्विजय बोले-BJP सरकार में पीड़ितों के साथ मारपीट आमबात

0
222

गुना(kundeshwartimes) जिले की चाचौड़ा जनपद पंचायत के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक किसान का आरोप है कि उसके साथ जनपद सीईओ ने बंधक बनकर मारपीट की है. वही सीईओ ने संबंधित पर शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने का केस दर्ज कराया है. जनपद सीईओ के विरुद्ध भी मारपीट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है.

मारपीट के वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक, घटनाक्रम बुधवार का बताया जा रहा है. जिसमें कहा जा रहा है कि किसान ने जनपद सीईओ के विरुद्ध सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसकी जानकारी हासिल करने के लिए किसान चाचौड़ा जनपद कार्यालय गया हुआ था. जहां जनपद सीईओ गगन वाजपाई ने उसे अपने कार्यालय में बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए हैं.

बंधक बनाकर पिटाई का आरोप

पीड़ित किसान का आरोप है कि, ”उसकी जमीन पर कुएं का निर्माण किया जाना था, जिसकी राशि भी स्वीकृत कर दी गई थी. लेकिन निर्माण सिर्फ कागजों में हुआ था. उसी को लेकर उसने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की थी और बुधवार की दोपहर चाचौड़ा जनपद कार्यालय शिकायत की जानकारी लेने के लिए गया हुआ था. जहां मौजूद जनपद सीईओ भड़क गए और उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए उसे बंधक बनाकर पीटा गया.”

दिग्विजय सिंह बोले- बंद कर दो सीएम हेल्पलाइन

घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ‘X’ पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि ”गुना-चाचौड़ा क्षेत्र मोहनपुर के किसान द्वारा CM हेल्पलाइन ना काटे जाने के कारण जनपद पंचायत चाचौड़ा सीईओ गगन बाजपेई पर पीड़ित का आरोप हैं कि, उसको बाथरूम में ले जाकर पहले बेल्ट लात-घूसों से पिटाई की फिर सरेआम कालर पकड़ कर बाहर लायें. प्रदेश सरकार को सीएम हेल्पलाइन बंद कर देना चाहिये, क्योंकि भाजपा सरकार में अधिकारियों द्वारा लगातार पीड़ितों के साथ मारपीट करना आम बात हो गयी हैं. मुझे यह जानकारी दी गई है, यदि यह सही है तो ऐसे बेलगाम अधिकारी CEO जनपद पंचायत के खिलाफ सख्त कार्यवाही होना चाहिए.”

दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज

घटनाक्रम को लेकर चाचौड़ा थाने में फोन के माध्यम से जानकारी हासिल की गई तो फोन पर उपलब्ध पुलिस अधिकारी ने बताया कि ”इस मामले में जनपद सीईओ के विरुद्ध मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. साथ ही कहा गया कि किसान के विरुद्ध भी इसलिए प्रकरण दर्ज किया गया है की उसने भी वहां पहुंचकर गाली गलोच और मारपीट की है.”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here