रील बनाने के लिए पिता ने दो साल के मासूम को पुल से लटकाया, गालियां भी दी, पुलिस ने पिता के ऊपर किया केस दर्ज

0
275

दमोह(kundeshwartimes)-  सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिये लोग कुछ भी करने के लिये तैयार नजर आते हैं। जिसके लिए जान जोखिम में डालने से पीछे नहीं हटते। रनेह थाना अंतर्गत ग्राम बंधा में एक पिता अपने दो वर्षीय मासूम को पुल की रैलिंग के ऊपर ब्यारमा नदी तरफ उसकी कालर पकड़कर एक हाथ से उठाये हुए है और दूसरे हाथ में मोबाईल लेकर रील बनाते हुये अभद्र भाषा का उपयोग करते हुये वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों द्वारा आपत्ति उठाई गई जिसके बाद पुलिस ने मामले की जानकारी लेते हुये आरोपित पिता के ऊपर मामला दर्ज किया है।
जानकारी अनुसार रनेह थाना अंतर्गत ग्राम बंधा निवासी बल्लू रैकवार सस्ती लोकप्रियता के लिये अपने दो वर्षीय मासूम से खिलौने के जैसे खेल रहा था और पिता की यह हरकत मासूम के लिये जानलेवा भी साबित हो सकती थी। यह वीडियो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तभी से लोग अपनी प्रतिक्रियायें दे रहे है कि किस तरह एक कलयुगी पिता हल्की लोकप्रियता पाने के लिये अपने मासूम बच्चे की जान को जोखिम में डालकर पुल की रैलिंग के ऊपर नदी तरफ उसको एक हाथ से उठाये है। वीडियो वायरल होने के बाद हटा एसडीओपी नितेश पटेल ने मामला संज्ञान में लिया और उन्होंने रनेह थाना प्रभारी को जांच और कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिये थे।

आखिरकार दर्ज हुआ पिता पर मामला

रनेह थाना प्रभारी प्रीति पांडे ने बताया वायरल वीडियो को देखने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर आरोपित पिता बलराम रैकवार के ऊपर धारा 294, 336 आईपीसी धारा 75 किशोर न्याय अधिनियम 2015 के तहत मामला दर्ज किया है। बलराम वर्मन सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपने स्वंय के बच्चे के साथ एक वीडियो पोस्ट किया गया। 15 फरवरी को पोस्ट वीडियो में बलराम वर्मन अपने लड़के को उसकी शर्ट पकड़कर उसे व्यारमा नदी के पुल पर ऊपर उठाये हुये है और वीडियो बनाकर अपने लड़के को गालियां देकर पुल से नीचे फेकने की बात कह रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here