चोरी की वारदात के अभियुक्त को न्यायालय ने भेजा जेल, कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो मनीष वाघेला की रिपोर्ट

0
704

थांदला (ब्यूरो) न्यायालय प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी रितु श्री गुप्ता ने आरोपी सचिन पिता गुड्डू बंजारा निवासी आवास कॉलोनी मेघनगर को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा।

अभियोजन मीडिया प्रभारी वर्षा जैन के अनुसार घटना दिनांक 11/07/20 समय शाम 07:00 बजे फरियादी सुरेंद्र पडवाल अपनी रंभापुर रोड में मेघनगर स्थित सरिया सीमेंट की दुकान बंद करके घर चला गया था। दूसरे दिन सुबह 9:00 बजे जब बाय अपनी दुकान पर आया तो उसने देखा कि उसकी दुकान के अंदर की दराज से 500 -500 के नोट कुल ₹3000 दराज तोड़कर कोई व्यक्ति लेकर चला गया है फिर उसने अपनी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे मैं देखा तो उसे उसकी दुकान की छत पर छेद करके दो लड़के दुकान के अंदर प्रवेश करते हुए दिखे जो दुकान के अंदर की दराज तोड़कर रुपए लेकर भाग गए ।फरियादी ने फुटेज के आधार पर एक व्यक्ति विनीत पिता सुनील भंडारी को पहचाना। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना मेघनगर की पुलिस द्वारा आरोपी एवं अन्य के विरुद्ध अपराध क्रमांक 199/20 धारा 457,380 भादवी का अपराध पंजीबद्ध किया गया।
थाना मेघनगर की पुलिस द्वारा विवेचना के दौरान यह ज्ञात होने पर कि अभियुक्त किसी अन्य अपराध में जिला जेल झाबुआ में विरुद्ध है प्रोडक्शन वारंट के माध्यम से न्यायालय में तलब कर पुलिस अभिरक्षा लेकर पूछताछ कर चोरी गया मशरूका जप्त करआज आरोपी सचिन पिता गुड्डू बंजारा निवासी आवास कॉलोनी मेघनगर को न्यायिक निरोध में न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने न्यायिक निरोध स्वीकार कर आरोपी को जिला जेल झाबुआ भेजा ।राज्य की ओर से प्रकरण का संचालन सहायक जिला अभियोजन अधिकारी रवि प्रकाश राय द्वारा किया ।
वर्षा जैन
मीडिया सेल प्रभारी
थांदला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here