छत्तीसगढ़ के जांजगीर में पत्नी और तीन बेटियों की फावड़ा मारकर हत्या, आरोपित गिरफ्तार

0
111

जांजगीर-चांपा(kundeshwartimes)  ग्राम देवरी में एक ग्रामीण ने अपनी पत्नी और तीन पुत्री की फावड़ा मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया था। ग्रामीणों को 2 अगस्त को देर रात इसकी जानकारी मिली । पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है।
पुलिस के अनुसार ग्राम देवरी चौकी पंतोरा थाना बलौदा निवासी देशराज कश्यप ने अपनी पत्नी मोंगरा बाई ( 40 ) और तीन बेटियां पूजा उर्फ कल्याणी (16) भाग्य लक्ष्मी उर्फ पीहू (10 ) याचना (6 )की फावड़ा मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया।
यह घटना 31 जुलाई की है। आरोपित हत्या के बाद घर का दरवाजा बाहर से बन्द कर फरार हो गया था। दो अगस्त की रात ग्रमीणों को इसकी जानकारी हुई तो सरपंच द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। इस घटना से गांव में मातम पसरा हुआ है। मौके पर पुलिस और फारेंसिक टीम पहुंची है।

ग्रामीणों ने बताया कि देशराज की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसका उपचार बिलासपुर में चल रहा है। 31 जुलाई को भी उसे उपचार के लिए बिलासपुर ले जाया गया था। वापसी के बाद रात में उसने वारदात को अंजाम दिया होगा। बहरहाल पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और शव के पंचनामा पश्चात उसे पीएम के लिए भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here