तीर्थ यात्रा पर गया युवक हुआ अचानक लापता ,पुलिस ने गुम इंसान कायम कर तलाश शुरू की,कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो मोहन पटेल की रिपोर्ट

0
338

दमोह/ हिंडोरिया(kundeshwartimes)- राजस्थान स्थित प्रसिद्ध तीर्थ धाम खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए गया 22 वर्षीय एक युवक अचानक लापता हो गया! जिसकी समय पर घर वापिस ना लौटने पर परिजनों द्वारा पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है!
इस संबंध में ग्राम पंचायत पटौहा पुलिस चौकी बिलाई थाना हिंडोरिया जिला दमोह म.प्र.निवासी धर्मेंद्र दुबे पिता बलराम दुबे ने बताया कि मेरा छोटा भाई मनीष दुबे दिनांक 05-03-2023 को दोपहर लगभग 12 बजे घर से राजस्थान स्थित खाटू श्याम जी के दर्शन करने की कहकर गया था ! जो आज लगभग 08-09 दिन के बाद भी वापिस नहीं लौटा! इस कारण परिजनों द्वारा जिसकी अपने आसपास के क्षेत्र एवं रिश्तेदारों में भी अपने स्तर से पहले खोजबीन की गई ! पता न चलने पर हिंडोरिया थाने की‌ पुलिस चौकी बिलाई में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है ! जिस पर पुलिस द्वारा अपने स्तर से तलाश की जा रही! फिलहाल परिवारजन बहुत ही परेशान हैं!

जब इस संबंध में पुलिस चौकी प्रभारी बिलाई अक्षेन्द्रनाथ सूर्यवंशी जी से बात की तो उनका कहना है उक्त गुमशुदा व्यक्ति मनीष पिता बलराम दुबे निवासी पटौहा पुलिस चौकी बिलाई थाना हिंडोरिया का है यह जानकारी मेरे संज्ञान में अभी आई है मेरे द्वारा गुमशुदा की रिपोर्ट क़ायम कर ली गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here