थांदला नगर में ऑक्सीजन प्लांट हेतु दस लाख रु. की मदद सांसद द्वारा। 2*सेवा ही संगठन अभियान 2 के अंतर्गत दिन दुखियो की सेवा में जुटे है सांसद श्री डामोर

0
961

1*थांदला नगर में ऑक्सीजन प्लांट हेतु दस लाख रु. की मदद सांसद द्वारा।

 

2*सेवा ही संगठन अभियान 2 के अंतर्गत दिन दुखियो की सेवा में जुटे है सांसद श्री डामोर

मनीष वाघेला

मध्यप्रदेश की एवं केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा वर्तमान समय कोरोना महामारी में ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए प्रत्येक स्थानों पर ऑक्सीजन प्लांट लगाया जा रहा है ,इसी कड़ी में झाबुआ जिले के थांदला शहर में ऑक्सीजन प्लांट लगाने हेतु रतलाम-झाबुआ-अलिराजपुर संसदीय क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद माननीय श्री गुमान सिंह जी डामोर द्वारा दस लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की गई है ।

उक्त जानकारी देते हुए जिला भाजपा मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर ने बताया कि झाबुआ जिले में एक ऑक्सीजन प्लांट मेघनगर के अन्तरवेलिया में निर्बाध रूप से चल रहा है ।एवं क्षेत्र के नागरिकों को ऑक्सीजन की कमी न हो इस हेतु थांदला क्षेत्र में एक अतिरिक्त ऑक्सीजन प्लांट अतिशीघ्र प्रारम्भ किया जा रहा है इस ऑक्सीजन प्लांट के निर्मित हो जाने से इस क्षेत्र नही मध्यप्रदेश के अन्य क्षेत्रो में भी ऑक्सीजन की आपूर्ति झाबुआ जिले से की जा सकेगी। जिसको लेकर माननीय सांसद महोदय द्वारा दस लाख रुपये की राशि ऑक्सीजन प्लांट हेतु प्रदान की गई । सांसद महोदय की इस उदारता पर क्षेत्रवासियों ने हर्ष व्यक्त किया है ।जिला भाजपा मीडिया प्रभारीयोगेन्द्र नाहर, झाबुआ

*सेवा ही संगठन अभियान 2 के अंतर्गत दिन दुखियो की सेवा में जुटे है सांसद श्री डामोर*

 

 

राजनीति के माध्यम से सेवा करना ही पार्टी का ओर मेरा मुख्य उद्देश्य है श्री डामोर

 

झाबुआ । मानव सेवा ही माधव सेवा है आज हम सभी कोरोना वायरस की इस महामारी से जूझ रहे है ऐसे में हम अपने आप को सुरक्षित रख कर पीड़ित परिवारों की सेवा करे कही न कही ये सेवा से उस पीड़ित परिवार को तो राहत मिलेगी ही हमारा मन भी संतुष्ट एवं प्रफुल्लित होगा । हम सभी परमात्मा से यही प्रार्थना कर रहे है कि आयी हुई इस महामारी से हम सभी को जल्दी ही छुटकारा मिले। यह बात झाबुआ रतलाम अलीराजपुर संसदीय क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद श्री गुमान सिंह डामोर ने सेवा ही संगठन अभियान 2 के अंतर्गत विद्यार्थी परिषद के विभाग संगठन मंत्री राकेश जी को झाबुआ अलीराजपुर क्षेत्र के लिए 1000 मेडिकल पी. पी. ई. किट प्रदान करते हुए कही ।

उक्त जानकारी देते हुए जिला भाजपा मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर ने बताया कि सांसद श्री डामोर ने गरीब एवं मध्यमवर्गीय परिवार की सहायता को ध्यान में रखकर 1000 मेडिकल किट अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विभागीय संगठन मंत्री श्री राकेश जी को प्रदान करी।दीन- हीन की सेवा के लिए सदैव तत्पर माननीय सांसद श्री गुमान सिंह जी डामोर का अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से आभार व्यक्त किया गया । चित्र उसी अवसर का (मेडिकल किट प्रदान करते हुए सांसद श्री गुमान सिंह जी डामोर)

जिला भाजपा मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर, झाबुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here