ध्रुवा सरजा की एक्शन एंटरटेनर फिल्म मार्टिन का,टीजर हुआ लॉन्च – बंगलुरू में हुआ ग्रैंड इवेंट का आयोजन,कुंडेश्वर टाइम्स के लिए जयसिंह रघुवंशी की रिपोर्ट

0
343

बेंगलुरु(kudeshwartimes) मार्टिन के साथ एक हाई-ऑक्टेन, एक्शन एंटरटेनर फिल्म के लिए तैयार हो जाइए ! फिल्म ए पी अर्जुन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक्शन राजकुमार ध्रुव सरजा नज़र आयेंगे।

वासवी एंटरप्राइजेज बैनर के तहत उदय के मेहता द्वारा निर्मित, भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म की घोषणा बेंगलुरु के एक भव्य कार्यक्रम में टीज़र लॉन्च के साथ की गई!

मनोरंजनकर्ता के पैमाने और ऐश्वर्य को देखने के लिए इसमें बड़ी संख्या में भाग लिया। इस कार्यक्रम में ध्रुव सरजा, अर्जुन सरजा, वैभवी शांडलिया, अन्वेश जैन,उदय मेहता और एपी अर्जुन उपस्थित थे।

फर्स्ट लुक दिखाने के अलावा, मार्टिन की टीम ने मीडिया के साथ लंबी बातचीत की, और इस बातचीत के बाद उनके साथ जश्न भी मनाया गया।

ध्रुवा सरजा ने एपी अर्जुन की फिल्म अधूरी से डेब्यू किया था, और मार्टिन उनके पुनर्विलन को चिन्हित करता है।

इस हाई ऑक्टन एक्शन को रवि वर्मा और राम लक्ष्मण द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। इस फिल्म का म्यूजिक मनी शर्मा द्वारा कम्पोज किया जाएगा, और सत्या हेगड़े सिनेमेटोग्राफी करेंगे।

उदय के मेहता प्रोडक्शन, एपी अर्जुन द्वारा निर्देशित और ध्रुव सरजा, वैभवी शांडिल्य, अन्वेशी जैन अभिनीत बहुभाषी एक्शन गाथा मार्टिन कन्नड़, तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here