अमित शाह की रैली से लौट रही थी बस मोहनिया टनल के समीप हो गई हादसे की शिकार, तीन की मौत दर्जनों घायल रेस्क्यू जारी प्रशासन का पूरा अमला मौजूद, कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो प्रमोद सिंह सेंगर की रिपोर्ट

0
542

रीवा(kundeshwartimes)- सीधी जिले में शुक्रवार देर शाम एक बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मोहनिया टनल के पास यात्री बस पलट गई।अपुष्‍ट सूचना के अनुसार इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत होने की जानकारी मिली है। तीन दर्जन लोगों के इस हादसे में घायल होने की जानकारी मिली है।

बताया जाता है कि बस में 50 यात्री सवार थे। इनमें से 12 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार बस पलटते ही मौके पर अफरातफरी का वातावरण निर्मित हो गया। आसपास के लोक मौके पर पहुंंच गए और राहत और बचाव कार्य आरंभ कर दिया गया।

प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि अनियंत्रित बस मोहनिया टनल के पास अचानक पलट गई। रात का समय होने से बचाव कार्य में दिक्‍कत आ रही है। सूचना पर पुलिस और प्रशासन के वरिष्‍ठ अधिकारी भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि तीन लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, लेकिन मृतकों की संख्‍या और बढ़ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here