पंजाबी गायिका कौर बी का नया गाना ‘जट्टी फैन’ आज उनके जन्मदिन के अवसर  पर हुआ  रिलीज़

0
185

मुम्बई(kundeshwartimes)- अपने प्रशंसकों के लिए जन्मदिन की विशेष सौगात के रूप में, कौर बी टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित अपना नया पंजाबी सिंगल ‘जट्टी फैन’ लेकर आई हैं। ‘जट्टी फैन’ कौर बी की असाधारण गायन क्षमता को प्रदर्शित करता है, एक और ग्रूवी पंजाबी ट्रैक प्रस्तुत करता है जो निश्चित रूप से संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर देगा। गाने के बोल प्रसिद्ध गीतकार जानी द्वारा लिखे गए हैं, जबकि वाइब्रेंट कम्पोज़िशन  लोकप्रिय सुक्खे म्यूजिकल डॉक्टर्ज़ द्वारा बनाई गई है।

गतिशील जोड़ी B2GETHERPROS द्वारा निर्देशित और कौर बी स्टरर ‘जट्टी फैन’ का म्यूजिक वीडियो दर्शकों को एक छोटे शहर के बैकड्राप पर सेट एक अस्वीकार लेकिन निश्चित आकर्षण कहानी के जरिए एक विजुअल सफर पर ले जाता है।

‘जट्टी फैन’ के बारे में बात करते हुए, कौर बी ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मेरे जन्मदिन पर इस गाने को रिलीज़ करना मेरे लिए दोहरा जश्न है। मैं इस एनर्जेटिक  ट्रैक को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हूं, जिन्होंने हमेशा समर्थन किया है और भरपूर प्यार दिया है।”

गीतकार जानी कहते हैं, “हम एक ऐसा ट्रैक बनाना चाहते थे जो दर्शकों को पसंद आए और मेरा मानना है कि हम जैसा चाहते थे वैसा ही हुआ है । कौर बी की दमदार आवाज़ ने गीत में जान डाल दी है, जिससे यह गाना वाकई खास बन गया है।”

सुखे म्यूज़िकल डॉक्टर्ज़ कहते हैं, “हम एक ऐसा संगीत बनाना चाहते थे जो श्रोताओं के साथ रहे और उन्हें झूमने पर मजबूर कर दे। ‘जट्टी फैन’ कंटेम्प्ररी  और ट्रेडिशनल पंजाबी म्यूजिक एलिमेंट  का मिश्रण है, जो इसे अनोखा बना देता है।’

B2GETHERPROS का कहना है, ”हमारा लक्ष्य ‘जट्टी फैन’ के सार को पकड़ना और उसके विसुअल को ट्रांसलेट करना था।  वीडियो एक सम्मोहक कहानी को दर्शाता  है, और हमें उम्मीद है कि दर्शकों को इसे देखने में उतना ही आनंद आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया।”

कौर बी का जट्टी फैन जानी द्वारा लिखा गया है और सुक्खे म्यूजिकल डॉक्टर्ज़ द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। B2GETHERPROS द्वारा निर्देशित और कौर बी द्वारा अभिनीत, संगीत वीडियो अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here