फारेस्ट गार्ड के ऊपर हुए कातिलाना हमले से पुलिस की जांच में पर्दा उठने के आसार, चुनौती बनी हमलावरों की गिरफ्तारी, कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो मोहन पटेल की रिपोर्ट

0
615

फॉरेस्ट गार्ड पर हमले के पीछे क्या है..? पुलिस जांच में बड़े खुलासे की उम्मीद.. ! दर्जन भर लोगों द्वारा सुनियोजित तरीके से किये हमले के शिकार वन कर्मी की हालत गंभीर.. सभी हमलावरों की गिरफ्तारी बनी चुनौती..

दमोह रेंज के एरोरा बीट गार्ड पर जानलेवा हमला..
दमोह। जिले में हिंडोरिया थाना कि बांदकपुर चौकी क्षेत्र के एरोरा बीटगार्ड पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है जिसमें दमोह रेंज के अंतर्गत एरोरा बीट में पदस्थ मयंक विश्वकर्मा पर करीब एक दर्जन लोगों ने लाठी डंडो से जानलेवा हमला कर दिया। जिसमे वन कर्मी घायल हो गया जिसको जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहा उसका इलाज जारी है। फॉरेस्ट गार्ड पर हमले के पीछे कौन लोग हैं तथा इसकी वजह क्या है इसकी जांच तथा खुलासे में पुलिस जुट गई है वही चल आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ वे खुलासे की उम्मीद की जा रही है।

बताया जाता है दमोह रेंज के अरोरा बीट में पदस्थ मयंक विश्वकर्मा शाम 7:00 बजे अपनी ड्यूटी पर तैनात था इसी दौरान करीब एक दर्जन लोगों ने आकर उस पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया जिसमें वनरक्षक घायल हो गया जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहा उसका उपचार जारी है। इलाज के दौरान यह बात सामने आई है बड़ी ही बेरहमी के साथ बंद कर्मी के ऊपर लाठी-डंडों से तवा तोड़ बार किए गए है।

बताया जाता है कि बीते कुछ दिनों से बांदकपुर चौकी क्षेत्र में वनभूमि पर अवैध कब्जाधारियों पर लगातार कार्यवाही की जा रही थी। जिससे गुस्साए अवैध कब्जा धारियों ने वन कर्मी पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। वही घायल वन कर्मी के इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचते ही विभागीय अधिकारी एवं कर्मचारी भारी संख्या में एकत्रित हो गए। फिलहाल घटना के आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए जा रहै है वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनती नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here