बेकाबू बोलेरो पिकअप मकान में घुसी.,एक महिला की मौत, 3 साल का मासूम समेत दो लोग गंभीर घायल

0
325

शिवपुरी(kundeshwartimes)- जिले की पिछोर विधानसभा के भौती थाना क्षेत्र में एक भीषण हादसा हो गया है, इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है वहीं एक बच्चे सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. फिलहाल घोयलों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है. इसके अलावा पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच में शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार भौंती के गणेश मोहल्ले में दीवाली के दिन एक बोलेरो पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर एक मकान की दीवार तोड़कर घर में जा घुसा, वाहन की टक्कर से दीवार भरभराकर गिर गई. इसके बाद घर के अंदर मौजूद नजमा खान और उसके 3 साल का नाती उजेर खान दीवार के नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां महिला की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों द्वारा उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया, लेकिन महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

नशे में धुत था ड्राइवर

बताया जा रहा कि गाड़ी बल्लू कसाब (सेठ) की है और हादसे के समय गाड़ी बल्लू का ड्राइवर छोटू लोधी चला रहा था, जो कि शराब के नशे में पूरी तरह धुत्त था. इसके अलावा जिस मकान में गाड़ी घुसी वह महबूब खान का है और महबूब खान की पत्नी नजमा खान की मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here