माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या,मीडिया कर्मी बनकर आए हत्यारे

कोर्ट से रिमांड मिलते ही बनाया गया था हत्या का प्लान रूटीन चेकअप के दौरान मीडिया कर्मी के भेष में दिया घटना को अंजाम

0
2293

प्रयागराज(kundeshwartimes) अतीक अहमद और उसके भाई अरशद की गोली मारकर हत्या कर दी गई. प्रयागराज में मेडिकल के लिए जाते समय दोनों को गोली मारी गई. अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोनों को रूटिग चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, इसी दौरान दोनों को गोली मार दी गई. अतीक अहमद और उसके भाई को तीन हमलावरों ने हमला किया. सभी हमलावर मीडियाकर्मी के वेश में वहां मौजूद थे. इसी दौरान हमलावरों ने अचानक गोली तानकर हमला कर दिया. गोली चलाने के बाद हमलावरों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. फिलहाल तीनों हमलावर पुलिस की गिरफ्त में है.

गोली गलने के बाद अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की मौके पर ही मौत हो गई. दो दिन पहले अतीक अहमद के बेटे का झांसी में एनकांउटर किया गया था. झांसी में यूपी एटीएस की टीम ने अतीक के बेटे असद और उसके सहयोगी गुलाम का एकांउटर किया था. एसटीएफ ने दावा किया था कि उनके पास से विदेशी हथियार बरामद हुए थे. इसके दो दिन बाद अब अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है ।

मीडियाकर्मी बनकर आए थे हत्यारे

अतीक अहमद और अशरफ मी़डिया को बयान दे रहे थे जब सामने से उनके सिर में गोली मारी गई. हत्यारे मीडियाकर्मियों के साथ ही खड़े थे और पत्रकार बनकर आए थे। गोली मारने के बाद हत्यारों ने हाथ ऊपर कर सरेंडर कर दिया है ।

अतीक अहमद को गोली मारने वाले हमलावरों के नाम

तीन हमलावरों के नाम- लवलेश तिवारी, सुन्नी और अरुण मौर्य. इन तीनों ने गोली चलाई हैं. पुलिस अब इनसे पूछताछ कर रही है.।

कोर्ट से कस्टडी मिलते ही अतीक अहमद को मारने का बनाया था प्लान

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कोर्ट से कस्टडी में मिलते ही अतीक अहमद और अशरफ को मारने का प्लान बनाया गया था. मीडिया चैनल की तरह एक नया माइक अरेंज किया गया. मीडिया कर्मी बनकर लवलेश, सन्नी, अरुण नाम के लोग लगातार मीडिया कवरेज के दौरान साथ घूम रहे थे. शनिवार को मेडिकल के दौरान जैसे ही मीडिया बाइट लेने की कोशिश में थी, तभी फ़ायरिंग की.।

अतीक अहमद की हत्या पर अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ‘उत्तर प्रदेश में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसीकी हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या. इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं.’

अतीक अहमद की हत्या पर जयंत सिंह का रिएक्शन

अतीक अहमद और भाई अशरफ अहमद की सरेआम हत्या पर जयंत सिंह बोले, ”क्या ये लोकतंत्र में संभव है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here