रिश्वत ले रहे पटवारी को लोकायुक्त पुलिस ने दबोचा, 16 सदस्य टीम ने पकड़ा,सीमांकन के लिए ले रहा था रिश्वत, कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो प्रमोद सिंह सेंगर की रिपोर्ट

0
1118

रीवा(kundeshwar times)-  जमीन का सीमांकन करने के लिए रुपये की मांग कर रहे पटवारी सुरेश शुक्ला हल्का उमरी तहसील रायपुर कर्चुलियान को लोकायुक्त ने 3000 की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। कार्रवाई पूरी हो जाने के बाद पटवारी सुरेश शुक्ला को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। पटवारी के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है।

क्या था मामला

लोकायुक्त कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार गत दिनों जिले के उमरी निवासी दीपक पटेल ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी पुश्तैनी जमीन का सीमांकन पटवारी सुरेश शुक्ला नहीं कर रहा है। आरोप लगाया था कि पटवारी द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही है जिसके बाद शिकायत की जांच कराई और शिकायत प्रमाणित पाई गई। लोकायुक्त में पदस्थ निरीक्षक जिया उल हक के नेतृत्व 16 सदस्य टीम ने गुरुवार को तहसील कार्यालय रात को शिकार परिसर में पटवारी को 3000 रुपये लेते हुए रंगे हाथ ट्रेप किया है। बताया गया है कि उक्त सीमांकन के लिए सुरेश शुक्ला पटवारी ने दो हजार पहले से ही रिश्वत ले ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here