बारातियों से भरी प्रिया बस पेड़ से टकराई,तीन बारातियों की मौत, आधा सैकडा बाराती घायल, सिंगरौली से कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो अनुराग द्विवेदी की रिपोर्ट

0
751

लंघाडोल से बारात लेकर वापस नवजीवन विहार जा रही थी बस

सिंगरौली(kundeshear times)
जिला मुख्यालय से तकरीबन 60 किलोमीटर दूर माडा थाना क्षेत्र के ग्राम धरी में गुरुवार को तकरीबन 11 बजे बारातियों से भरी प्रिया बस के अनियंत्रित होकर पेड़ में टकराने की दुघर्टना में बस में सवार जहां तीन बारातियों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं 50 से अधिक बाराती घायल हो गए। सभी घायलों में 12 बारातियो की हालत गम्भीर बताई जा रही है। दुर्घटनाग्रस्त प्रिया बस बारातियों को लेकर लंघाडोल से वापस नवजीवन विहार जा रही थीं जो अज्ञात मोटरसायकल चालक को बचाने के प्रयास में पेड़ में टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

घटना की जानकारी में माडा टी आई कपूर त्रिपाठी ने बताया की ग्राम लंघाडोल से बारातियों को लेकर प्रिया बस वापस विंध्यनगर थाना क्षेत्र के नवजीवन बिहार जा रही थीं कि जैसे ही बस माडा थाना क्षेत्र के ग्राम धरी पहुंचती है की अचानक सामने आए अज्ञात मोटरसकल सवार को बचाने के प्रयास में बस अनियंत्रित हो पेड़ में जाकर भीड़ गई। हादसे में बस के सामने दाहिने तरफ बैठे बारातियों में से *मानिक केस पुत्र हीरालाल बियार उम्र 45 वर्ष निवासी , उमर केस बिंद पुत्र श्यामलाल बिंद उम्र 35 वर्ष दोनों निवासी नवजीवन विहार व भाई लाल बियार पुत्र रिचक उम्र 50 वर्ष निवासी जबगढ़ थाना बरगवां की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

आधा सैकड़ा बारातियों को आई चोट, आधा दर्जन की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार प्रिया बस में तक़रीबन 70 की संख्या में बाराती सवार थे , जिनमे से लगभग 50 बरातियों को चोटे आई हैं और इनमें से *बादल बियार 21 वर्ष, रामप्यारे 24 वर्ष, लक्षण साकेत, 30 वर्ष, श्रवण साकेत, 12 वर्ष, छत्रपाल सिंह, 41 वर्ष , राम मिलन 37 वर्ष, अरविंद साकेत 25 वर्ष , बहादुर सिंह 40 व सालिक राम 30 आदि की हालात गम्भीर है जिन्हे उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

शोकाकुल परिजन व घायलों से मिलने चिकित्सालय पहुंचे देवसर विधायक

देवसर विधान सभा क्षेत्र में हृदय विदारक घटना की जानकारी मिलने के पश्चात विधायक सुभाष राम चरित्र जिला चिकित्सालय पहुंच शोकाकुल परिजनों से मिलकर उनको दिलासा दिया। विधायक श्री राम चरित्र गंभीर रुप से घायल सभी लोगों से मिलकर उनके उपचार में किसी भी तरह कोई कमी नहीं आने का आश्वासन दिया। घायलों के उपचार में कोई कमी ना इसके लिए चिकित्सकों से भी मिलकर बेहतर उपचार करने के लिए कहा। इस दौरान काग्रेस युवा नेता प्रवीण सिंह चौहान भी अपने साथी नेताओ के साथ चिकित्सालय पहुंच घायल मरीजों का जायजा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here