रीवा जिले के कोलहा के ग्राम काजिन का वार्ड क्र0- 10,11,हुजूर के जोरी ग्राम के वार्ड 6 कंटेनमेंट एरिया मुक्त करने के आदेश हुऐ जारी, रीवा से ब्यूरो अनिल पटेल की रिपोर्ट

0
470

मऊगंज के कोलहा ग्राम पंचायत में ग्राम काजिन के वार्ड 10 व 11 का क्षेत्र कंटेनमेंट एरिया से मुक्त

रीवा 07 जुलाई 2020. कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट इलैयाराजा टी ने मऊगंज क्षेत्रान्तर्गत ग्राम पंचायत कोलहा के ग्राम काजिन वार्ड क्रमांक 10 में विश्वनाथ पटेल के घर से मोहनलाल साकेत के घर तक एवं वार्ड क्रमांक 11 में रामेश्वर प्रसाद शुक्ला के घर से वीरभान पटेल की दुकान तक घोषित कंटेनमेंट एरिया को समाप्त करने का आदेश दिया है। कलेक्टर ने कंटेनमेंट क्षेत्र में अंतिम पुष्ट मामला मिलने के बाद लगातार दो सप्ताह तक लैब द्वारा कोई पुष्ट मामला नहीं मिलने पर 6/7 जुलाई की मध्य रात्रि से कंटेनमेंट एरिया समाप्त करने के आदेश जारी किये हैं। यह आदेश संबंधित क्षेत्र के खण्ड चिकित्सा अधिकारी एवं इंसिडेंट कमाण्डर से प्राप्त प्रतिवेदन के आधार पर जारी किये गये हैं ।

तहसील हुजूर के ग्राम जोरी का वार्ड क्रमांक 6 कंटेनमेंट एरिया से मुक्त

रीवा 07 जुलाई 2020. कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट इलैयाराजा टी ने तहसील हुजूर के ग्राम जोरी वार्ड क्रमांक छ: बाईपास रोड स्थित दुर्गा मंदिर के सामने से जारी बस्ती की रोड में राजेन्द्र कुशवाहा के घर से रमाकांत शुक्ला के घर तक घोषित कंटेनमेंट एरिया को समाप्त करने के आदेश दिये हैं। कलेक्टर ने कंटेनमेंट क्षेत्र में अंतिम पुष्ट मामला मिलने के बाद लगातार दो सप्ताह तक लैब द्वारा कोई पुष्ट मामला नहीं मिलने पर 6/7 जुलाई की मध्य रात्रि से कंटेनमेंट एरिया समाप्त करने के आदेश जारी किये हैं। यह आदेश संबंधित क्षेत्र के खण्ड चिकित्सा अधिकारी एवं इंसिडेंट कमाण्डर से प्राप्त प्रतिवेदन के आधार पर जारी किये गये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here