शहडोल के बुढ़ार में कोयला व्यवसायी के यहां आयकर विभाग का छापा,आयकर चोरी के मामले में जबलपुर, भोपाल और इंदौर की टीम ने एक साथ मारा छापा

0
164

शहडोल(kundeshwartimes)- जिले के बुढार में बुधवार की सुबह एक कोयला व्यवसायी के यहां आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा है। व्यापारी के सभी ठिकानों में कार्यवाही चल रही है। कोयला व्यवसायी केशर सिंह के यहां कार्यवाही चल रही है। जबलपुर, भोपाल और इंदौर की टीम ने एक साथ मारा है छापा आयकर चोरी का मामले मैं कार्यवाही चल रही है।

बुढ़ार में केशर सिंह के घर में 20 सदस्यीय टीम ने टीम ने दबिश दी है और कड़ी सुरक्षा के बीच कार्यवाही जारी है। बुढ़ार के अलावा सतना और कटनी में भी व्यापारियों के यहां छापामार कार्यवाही चल रही है। वह केशर सिंह के साथ कोयला का व्यापार करते हैं। टीम में आयकर विभाग के 20 अधिकारी कर्मचारी शामिल हैं।

धनपुरी वार्ड नंबर 1 में रहने वाले केशर सिंह छाबड़ा के घर सहित सभी ठिकानों पर दबिश दी गई है। उनके व्यापार में काम करने वाले कर्मचारियों के घर भी टीम दस्तावेज खंगाल रही है। केशर सिंह चावड़ा एसईसीएल सोहागपुर क्षेत्र से निकलने वाले कोयले के बड़े कारोबारी हैं। इनके साथ कई जिलों के लोग पार्टनर के रूप में काम कर रहे हैं।

आयकर विभाग को शिकायत की गई है कि यह कोयले की कारोबार में आयकर की बड़ी चोरी कर रहे हैं। उसी शिकायत के आधार पर आयकर विभाग की टीम ने छापामार कार्यवाही शुरू की है। कार्रवाई कर रही टीम के अधिकारी कर्मचारी अभी कुछ भी बात करने से मना कर रहे हैं।

उनका कहना है कि कार्यवाही पूरी होने के बाद ही वह जानकारी दे पाएंगे। अभी कार्यवाही लंबे समय तक जारी रहेगी। बस इतना बताया कि आयकर की चोरी का मामला है जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here