सगा भाई ही निकला अशोक अरोरा पर फायरिंग का आरोपित, मास्टर माइंड बाबू सिंधी के फॉर्म हाउस पर चला बुलडोजर, कुंडेश्वर टाइम्स प्रदेश संवाददाता अनुराग द्विवेदी की रिपोर्ट

0
257

नीमच(kundeshwartimes)- शराब कारोबारी और समाजेसवी अशोक अरोरा पर फायरिंग के मामले में पुलिस ने शनिवार को अशोक के भाई राकेश अरोरा को गिरफ्तार किया है। मेडिकल करवाने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से 12 फरवरी तक रिमांड पर सौंपा है। इधर प्रमुख आरोपित बाबू सिंधी के फार्म हाउस पर प्रशासन ने जेसीबी चला दी।

फायरिंग की जवाबी कार्रवाई में एक शूटर की मौत

बता दें कि रविवार शाम शहर के चौपड़ा चौराहे के समीप अशोक आरोरा पर चार अज्ञात आरोपितों द्वारा जान से मारने की नीयत से अंधाधुंध फायरिंग की थी। जवाबी कार्रवाई में एक शूटर बाबू फकीर की मौके पर ही मौत हो गई थी। साथ ही तीन आरोपित मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व काल डिटेल के आधार पर घटना के मुख्य आरोपित बाबू सिंधी को गुरुवार को गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को सिंधी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से 12 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर सौंपा है।

पूछताछ में सिंधी लगातार राज उगल रहा है

इसी कड़ी में अशोक अरोरा के भाई राकेश अरोरा का नाम भी सामने आया है। इसके बाद पुलिस ने शनिवार को राकेश अरोरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में और भी नाम आने की संभावना है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपितों से पूछताछ में और भी राज खुल सकते हैं।

बाबू सिंधी के फार्म हाउस पर चली जेसीबी

इधर पुलिस-प्रशासन की टीम शनिवार को बाबू सिंधी के चोथखेड़ा स्थित फार्म हाउस पर पहुंची और जेसीबी की मदद से वहां किया गया निर्माण ध्वस्त कर दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रहा। बताया जा रहा है कि उक्त फार्म हाउस अवैध गतिविधियों को केंद्र बना हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here