सांसद जनार्दन मिश्रा ने उठाए भाजपा कार्यकर्ताओं के जूते और चप्पल, खुद बताई इसके पीछे की वजह।।कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो प्रमोद सिंह सेंंगर की रिपोर्ट

0
202

रीवा (kundeshwartimes)- संसदीय सीट से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर सुर्खियों में है. दरअसल इस बार फिर से सांसद जनार्दन मिश्रा का एक सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, इसमें वे भाजपा कार्यकर्ताओ के जूते और चप्पल उठाते हुए दिखाई दे रहें है. हालांकि यह कोई पहला ऐसा मामला नहीं जब बीजेपी सांसद के द्वारा इस तरह का कार्य किया गया हो, इसके पूर्व में भी सांसद जनार्दन मिश्रा के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए है, जिसकी लोगों ने काफी सराहना भी की है।

बीजेपी सांसद ने उठाए कार्यकर्ताओं के जूते और चप्पल

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा का वायरल हुआ विडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी के साथ सुर्खियां बटोर रहा है. वायरल वीडियो के बारे में जब खुद सांसद जनार्दन मिश्रा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि “यह वीडियो पार्टी की बैठक का है, जहां लालगांव शक्ति केन्द्र की बैठक थी. बैठक वाली जगह के बाहर जूते और चप्पल अव्यवस्थित तरीके से पड़े हुए थे, जिसे मैंने अपने हाथों से उठाया और सही ढंग से किनारे ले जाकर रख दिया. हालांकि ये मैंने पहली बार नहीं किया, इसके पहले भी कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान मैंने लोगों के जूते और चप्पल व्यवस्थित तरीके से रखे नहीं मिले तो उन्हें अपने हाथों से उठाकर सही तरीके रखा है।

जिम्मेवारी निभा रहे जनार्दन मिश्रा

बीजेपी सासंद ने कहा कि “यह इस तरह के कार्य स्वाभिक तौर से मनुष्य के प्रकति के काम है, लेकिन मनुष्य ही इस तरह के कार्यों से दूर होता जा रहा है. मैं जो कुछ भी करता हूं, एक जिम्मेवार नागरिक होने के नाते करता हूं और भारतीय जानता पार्टी के हर एक जिम्मेवार कार्यकर्त्ता को वो सब कार्य करने चाहिए, इस लिए मैं इस तरह के काम करता हूं. अब तो सोशल मीडिया का जमाना है जिसके कारण इस तरह की चीजे तुरंत ही सबके सामने आ जाती है, लेकीन पहले ऐसा नहीं हो पाता था.”

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सांसद जनार्दन मिश्रा का एक स्कूल की टॉयलेट सीट साफ करते हुए वीडियो वायरल हुआ था, इस तरह के उनके और भी कई काम करने के तरीके से वे वायरल होते रहते हैं।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here