सिवनी में भीषण हादसा, ट्रक में घुसी बाइक, तीन लोगों की मौत,राष्ट्रीय राजमार्ग 44 की घटना,सिवनी से जबलपुर की ओर जा रहे थे बाइक सवार

0
139

सिवनी(kundeshwartimes)-  राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 44 में छपारा थाना अंतर्गत सादक सिवनी से छपाराकला के बीच अग्रवाल वेयर हाउस के सामने फोरलेन सड़क पर सोमवार दोपहर करीब एक बजे भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे में जाम लग गया।

बाइक सवार सिवनी से जबलपुर की ओर जा रहे थे

पुलिस के अनुसार मृतक बाइक सवार सिवनी से जबलपुर की ओर जा रहे थे जबकि विपरीत दिशा से ट्रक वाहन आ रहा था। फोरलेन में डिवाइडर के एक ओर सड़क रिन्यूवल का कार्य चल रहा था। इसलिए वाहनों की आवाजाही डिवाइडर के एक तरफ (वनवे) से हो रही है।

तेज रफ्तार ट्रक को नहीं देख पाए

संभवत:बाइक सवार सामने आ रहे तेज रफ्तार ट्रक को नहीं देख पाए और सीधे ट्रक के अगले हिस्से में जा घुसे टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे में जाम लग गया। सूचना मिलते ही हाईवे पेट्रोलिंग वाहन मौके पर पहुंचा और मृतकों के शव को फोरलेन से हटाकर वाहनों का आवागमन प्रारंभ किया गया। जानकारी के अनुसार आधार कार्ड से मृतकों की पहचान की जा रही है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here