सोनाक्षी सिन्हा बड़े मियां छोटे मियां की स्टार-स्टडेड कास्ट में हुईं शामिल!

0
260

फिल्मसिटी, मुंबई(kundeshwartimes)- वर्ष 2023 में सोनाक्षी एसएलबी की हीरामंडी और एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स की ‘दहाड़ ‘ के साथ कुछ दमदार भूमिकाओं में नज़र आएँगी , ‘दहाड़ ‘ डिजिटल डेब्यू मन जा रहा है। इस साल दो दमदार परफॉरमेंस वाले प्रोजेक्ट्स के बाद सोनाक्षी ने कमर्सिअल फिल्म की और रुख किया है, आप को बता दें की अली अब्बास ज़फर की बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में सोनाक्षी की बतौर लीड एक्ट्रेस एंट्री हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नज़र आएंगे।


सूत्रों के मुताबिक, टीम ने मुंबई में फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और दूसरा शेड्यूल मार्च के अंत तक स्कॉटलैंड और अबू धाबी में होने की उम्मीद है।


लेटेस्ट बज की मानें तो बड़े मियां छोटे मियां में सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री हो गई है। सोनाक्षी सिन्हा ने इस बात की पुष्टि की ‘मैं बड़े मियां छोटे मियां का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हूं। अक्षय के साथ काम करना हमेशा अच्छा अनुभव रहता है। यह टाइगर के साथ मेरी पहली मूवी होगी। अली अब्बास जफर कमाल के डायरेक्टर हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि बड़े मियां छोटे मियां ब्लॉकबस्टर रहेगी। मैं चाहती हूं कि दर्शक इस मूवी को थिएटर में देखें और जमकर एन्जॉय करें।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here