अनन्या पांडे ने निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित विक्रमादित्य मोटवाने की आने वाली अनटाइटल्ड थ्रिलर फिल्म की शूटिंग पूरी की,जयसिंह रघुवंशी की रिपोर्ट

0
201

फिल्मसिटी मुंबई(kundeshwartimes)- अभिनेत्री अनन्या पांडे ने हाल ही में प्रशंसित फिल्म निर्माता विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित अपनी आगामी अनटाइटल थ्रिलर फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है ।

अनन्या ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी। उसने एक तस्वीर पोस्ट की और अवसर के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा ” एंड इट्स रैप @motwayne मैं आपकी शुक्रगुज़ार हूँ, मुझे उम्मीद है कि मैंने आपको अपने काम से खुश और गौरान्वित करती रहूंगी, और टीम के हर एक सदस्य को जिन्होंने इस जादुई फिल्म के लिए अपना सब कुछ दिया है – मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं और मुझे बेसब्री से इंतज़ार है की दुनिया इस फिल्म को देखे ।

यह अनटाइटल थ्रिलर फ़िलहाल में पोस्ट-प्रोडक्शन में है, और प्रशंसक फिल्म की रिलीज़ की तारीख और शीर्षक पर अधिक अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इम्प्रेसिव कास्ट एंड क्रू के साथ, फिल्म को साल की सबसे प्रत्याशित रिलीज में से एक माना जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here