अनूपपुर कोतवाली पुलिस ने महिला की अंधी हत्या के आरोपी को किया गिरफ़्तार,दुष्कर्म के प्रयास में आरोपी पंचम ने महिला का गला घोंटकर की थी हत्या।।कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो गिरीश राठौड़ की रिपोर्ट

0
135

अनूपपुर(kundeshwartimes)- कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर के वार्ड क्रमांक 5 जमुनिया टोला में किराए के मकान में रहने वाली 35 वर्षीय महिला मुन्नी केवट की अंधी हत्या का पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह पवॉर ने 16 मार्च को प्रेस कांफ्रेंस कर खुलासा किया गया।

इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह, एसडीओपी अनूपपुर सुमित केरकेट्टा, कोतवाली थाना प्रभारी अरविंद जैन एवं उपनिरीक्षक संजय खल्को उपस्थित रहे।
जहा पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतिका सेमवती बाई बैगा जो कि अपना नाम बदलकर मुन्नी केवट के नाम से किराए के घर में रहकर मजदूरी कर काम करती थी। इस बीच काम को लेकर उसकी पहचान राजमिस्त्री का काम करने वाले पंचम साहू पिता नत्थूलाल साहू उम्र 38 वर्ष निवासी ग्राम पिपरिया से हुई। जो सेमवती बाई बैगा को अपने साथ भवन निर्माण कार्यो में ले जाता था। इस बीच 13 मार्च की रात लगभग 12 बजे पंचम साहू शराब के नशे में सेमवती बाई के घर पहुंचा और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने जबरजस्ती करने लगा, जहां महिला के विरोध करने पर पंचम साहू ने गुस्से में आकर गमछे से सेमवती का गला दबाकर हत्या कर दिया था। वहीं अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डी.सी. सागर ने इस अंधी हत्या का खुलासा करने तथा अज्ञात आरोपियों के संबंध में सूचना देने पर 30 हजार नगद ईनाम की घोषणा की थी।पुलिस ने आरोपी पंचम साहू को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त गमछा, आने जाने में प्रयुक्त मोटर साईकिल, मोबाइल फोन जब्त कर उसके खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विवेचना के पश्चात आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास सहित अन्य धाराएं बढ़ाई जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here