आलीराजपुर पुलिस की अवैध शराब पर बड़ी कार्यवाही,लाखो रूपयो की शराब एवं 01 डंफर वाहन जप्त,कुंडेश्वर टाइम्स के लिए अलीराजपुर से रिजवान खान की रिपोर्ट

0
272

जिले के पुलिस कप्तान की निगरानी में हुई कार्यवाही


रिजवान खान@ आलीराजपुर।
आलीराजपुर जिले के पुलिस कप्तान मनोज कुमार सिंह ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि दिनांक 25.02.2022 को आलीराजपुर जिले के थाना सोण्‍डवा क्षेत्रान्‍तर्गत अवैध रूप से बडी मात्रा में शराब परिवहन की सूचना प्राप्‍त होनें पर पुलिस अधीक्षक की निगरानी में अवैध शराब की धरपकड हेतु अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अलीराजपुर सुश्री श्रृद्धा सोनकर के नेतृत्‍व में उनके अधीनस्‍थ सोण्‍डवा थानें से पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस टीम के द्वारा अवैध शराब की धरपकड हेतु घेराबन्‍दी की गई। सोण्डवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मेहलगांव रोड पर एक डम्‍फर दिखा, जिसका पीछा पुलिस टीम के द्वारा लगातार करने में पर डम्‍फर को पकडनें में सफलता प्राप्‍त हुई।
सोण्‍डवा पुलिस टीम के द्वारा डम्‍फर की तलाशी ली गई, जिसमें अवैध रूप से 190 पेटी 2280 बल्‍क लीटर अंग्रेजी शराब कीमती 4 लाख 18 हजार रूपये की अवैध रूप से परिवहन कर ले जाई जा रही थी। पुलिस के द्वारा 190 पेटी शराब एवं 30 लाख रू0 कीमती डम्‍फर वाहन जप्‍त कर थाना सोण्‍डवा में अपराध क्रमांक 67/2022, धारा 34-2, 46 आबकारी एक्‍ट का पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया है। उक्‍त अवैध शराब के विरूद्ध कार्यवाही में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अलीराजपुर सुश्री श्रृद्धा सोनकर व इनके अधीनस्‍थत टीम के सदस्‍यों में थाना प्रभारी सोण्‍डवा निरीक्षक शेरसिंह बघेल, उनि सुनिल रंधे, प्रआर आरामसिंह, प्रआर पप्‍पू डामोर, प्रआर सुदीप, आर दिनेश, आर राकेश, आर रविन्‍द्र, आर वीरेन्‍द्र, आर चालक वाजीद एवं मआर लीला का सराहनीय योगदान रहा है, जिनको पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर के द्वारा पुरस्‍कृत करनें की घोषणा की है।


अवैध शराब के विरू़द्ध छेड़ा गया है अभियान-एसपी सिंह

पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर श्री मनोज कुमार सिंह के द्वारा बताया गया कि अलीराजपुर पुलिस के द्वारा अवैध शराब के विरूद्ध अभियान छेडा हुआ है तथा लगातार बडी कार्यवारियॉं की जा रही है। सोण्‍डवा में जप्‍त उक्‍त शराब के संबंध में अवैध शराब के स्‍त्रोंत की जांच की जा जारी है तथा अवैध शराब के विरूद्ध आगे भी इसी प्रकार से कठोर एवं प्रभावी कार्यवाही जारी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here