एटा – थाना नयागांव पुलिस को मिली सफलता, युवक की हत्या के मामले में वांछित चल रहा आरोपी 24 घण्टे के अंदर गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद,एटा (उत्तर प्रदेश) से कुंवर नीरज राठौर की रिर्पोट

0
1321

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा श्री सुनील कुमार सिंह के निर्देशन में थाना नयागांव पुलिस द्वारा दिनांक 05.04.2020 को थाना नयागांव पर पंजीकृत मुकदमे में हत्या की घटना में फरार चल रहे वांछित आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गयी है।

घटना:- दिनांक 05.04.2020 को वादी श्री महेंद्र पुत्र श्री सिद्धार्थ सिंह निवासी ग्राम कलवारिया सराय अगहत थाना नयागांव एटा द्वारा थाना नयागांव पर इस आशय की सूचना दी गयी कि दिनांक 05.04.2020 को गांव के ही मोहित के साथ मेरे भाई जितेंद्र का विवाद हो गया जिसमें मोहित ने मेरे भाई जितेन्द्र के चाकू मार दिया जिसे हम अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस सूचना पर थाना नयागांव पर अभियोग पंजीकृत किया गया।

गिरफ्तारी:- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा द्वारा उक्त घटना को गम्भीरता से लेते हुए घटना के फरार आरोपी की गिरफ्तारी हेतु प्रभारी निरीक्षक थाना नयागांव को निर्देशित किया गया। दिनांक 06.04.2020 को थाना नयागांव पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर उक्त घटना में फरार चल रहे आरोपी को संकिसा चौराहा फर्रुखाबाद के पास से गिरफ्तार किया गया है, साथ ही अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त एक चाकू बरामद किया गया है। अभियुक्त के विरुद्ध थाना नयागांव पर अभियोग पंजीकृत कर थानास्तर से आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्त का नामपता

1- मोहित पुत्र मनोज कुमार निवासी ग्राम कलवारिया सराय अगहत थाना नयागांव एटा।

बरामदगी

1- घटना में प्रयुक्त एक चाकू

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

1- प्रभारी निरीक्षक श्री नरेन्द्रपाल सिंह
2- उपनिरीक्षक भवानीशंकर शर्मा
3- आरक्षी मधुसूदन
4- आरक्षी शिवम
5- आरक्षी हेमन्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here