कार से कुचलकर पत्नी की हत्या, 16 साल पहले हुई थी शादी, पति फरार

0
126

जयपुर(kundeshwartimes) राजधानी जयपुर के सांगानेर थाना क्षेत्र में महिला को कार से कुचल कर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतका के पिता ने महिला के पति पर कार से कुचलकर पत्नी की हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतका टीना के पिता रामजी लाल ने सांगानेर सदर थाना में आरोपी पति गणेश मीणा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इस वारदात को बीते 17 जुलाई की देर रात अंजाम दिया गया है. वारदात को अंजाम देने के बाद से ही पति फरार चल रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है. इस मामले की जांच सांगानेर सदर थाना अधिकारी पूरणमल यादव सौंपी गई है.
सांगानेर सदर थाना अधिकारी पूरणमल यादव के मुताबिक मृतक महिला के पिता रामजी लाल मीणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. उसमें आरोप लगाया है कि मेरी बेटी की हत्या की गई है. 17 जुलाई 2023 को रात के समय करीब 10:30 बजे फोन आया था. फोन पर कहा गया था कि उसकी बेटी टीना की गाड़ी से एक्सीडेंट हो गया है, उसे लेकर अस्पताल जा रहे हैं, आप आ जाएं. घटना की जानकारी मिलते ही हम बेटी के ससुराल पहुंच गए. वहां जाने पर पता चला कि उसका पति गणेश ने ही गाड़ी से उसको टक्कर मारी है. उसकी बेटी का पति गणेश उसे टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया. जिससे उसकी बेटी की मौत हो गई.
पिता ने बताया कि टीना मीणा की शादी को 16 साल हो चुके हैं. पुलिस ने मृतका के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मृतका के पति गणेश के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है. महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक मामले की गंभीरता को देखते हुए स्पेशल टीम गठित की गई है. पुलिस की टीम घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है. सीसीटीवी फुटेज और आसपास के लोगों से पूछताछ करके मामले में साक्ष्य जुटाने का प्रयास कर रही है. वहीं परिजनों के भी बयान दर्ज किए जाएंगे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here