कीर्ति लोधी हत्याकांड पन्ना के कातिलों को पकड़ने जन अधिकार पार्टी ने किया बड़ा ऐलान, पन्ना से नगर ब्यूरो राजेन्द्र सिंह लोधी की रिर्पोट

0
772

एक सप्ताह के अंदर अगर कातिल गिरफ्तार नहीं किया गया तो जन अधिकार पार्टी करेगी बड़ा आंदोलन!

पन्ना। 07 फरवरी को पन्ना जिले के कोहनी गांव में हुई लोधी समाज की 16 वर्षीय लड़की कीर्ति लोधी हत्याकांड पन्ना पुलिस के गले की फांस बनता जा रहा है दो सप्ताह बीत जाने के बाद भी पन्ना पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार नहीं कर सकी वहीं दूसरी ओर जन अधिकार पार्टी के बुंदेलखंड प्रभारी लोधी महेंद्र पाल वर्मा ने चेतावनी दी है कि अगर एक सप्ताह के अंदर कीर्ति लोधी के हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह जन अधिकार पार्टी के तत्वावधान में पन्ना मुख्यालय में आंदोलन व धरना प्रदर्शन करेंगे।
कोहनी गांव पहुंचे जन अधिकार पार्टी के बुंदेलखंड प्रभारी लोधी महेंद्र पाल वर्मा ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर घटना की विस्तृत जानकारी ली और पीड़ित परिवार को मदद का पूरा भरोसा दिलाया जन अधिकार पार्टी के बुंदेलखंड प्रभारी लोधी महेंद्र पाल वर्मा ने मीडिया को जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि दिनांक सात फरवरी को पन्ना जिले के ग्राम कोहनी में गांव के ही युवक इंद्रजीत नुनिया द्वारा लोधी समाज की बेटी कीर्ति लोधी की बांका (धारदार हथियार) से गला काटकर नृशंस हत्या कर दी गई थी जो विरालतम से विरल अपराध की श्रेणी में आता है दो सप्ताह बीत जाने के बाद भी अभी तक हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं हुई है पीड़ित परिवार हत्यारे के फरार होने के कारण घटना की पुनरावृत्ति होने की आशंका से घबराया हुआ है यदि एक सप्ताह के भीतर हत्यारा गिरफ्तार नहीं किया गया तो जन अधिकार पार्टी सड़कों पर उतरने पर मजबूर होगी।
जन अधिकार पार्टी के बुंदेलखंड प्रभारी लोधी महेंद्र पाल वर्मा ने यह भी कहा कि यह कि लोधी समाज का उत्पीड़न और लोधी समाज के साथ ऐसी नृशंस हत्याएं किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही की जाएंगी लोधी महेंद्र पाल वर्मा ने यह भी आरोप लगाया है कि लोधी समाज को टार्गेट किया जा रहा है । कोहनी गांव निवासी कीर्ति लोधी हत्याकांड की तर्ज पर पिछले वर्ष थाना सलेहा के पलहरी गांव में दबंगों द्वारा लोधी समाज की एक बेटी की हत्या कर दी गई थी जो एक निंदनीय कृत्य है।
जनअधिकार पार्टी के बुंदेलखंड प्रभारी लोधी महेंद्र पाल वर्मा ने पन्ना जिला प्रशासन से कीर्ति लोधी हत्या कांड के पीड़ित परिवार को पुलिस सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है।

राजेन्द्र सिंह लोधी, नगर ब्यूरो पन्ना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here