केंद्रीय मंत्री आर.के. रंजन के घर पर हमला, हिंसक भीड़ ने फेंका पेट्रोल बम

0
114

मणिपुर (kundeshwartimes)-  पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर में एक बार फिर हिंसा भड़क गई है। अब इंफाल के कोंगबा में हिंसक भीड़ ने केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री आरके रंजन सिंह के घर में आग लगा दी। इसके अलावा कुछ लोगों ने पेट्रोल बम भी फेंका है। हालांकि जिस समय यह घटना हुई, उस समय केंद्रीय मंत्री घर पर नहीं थे। वहीं केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री राजकुमार रंजन सिंह का इस घटना पर कहा है कि मेरे गृह राज्य में जो हो रहा है उसे देखकर बहुत दुख होता है। मैं अब भी शांति की अपील करता रहूंगा। इस तरह की हिंसा में लिप्त लोग बिल्कुल अमानवीय हैं।

अभी केरल में है केंद्रीय मंत्री राजकुमार रंजन

केंद्रीय मंत्री राजकुमार रंजन ने कहा है कि फिलहाल आधिकारिक काम के लिए केरल में हूं। उन्होंने कहा कि जिस समय घर पर हमला हुआ, उस समय मेरे इंफाल स्थित घर में कोई घायल नहीं हुआ। बदमाश पेट्रोल बम लेकर आए थे और मेरे घर के निचले और पहली मंजिल को नुकसान पहुंचाया है।

सुरक्षाकर्मियों से ज्यादा थी भीड़

इंफाल में कर्फ्यू के बावजूद उपद्रवियों की भारी भीड़ मंत्री के घर तक पहुंच गई थी। मंत्री के आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की संख्या काफी कम थी, जो हिंसक भीड़ को काबू करने में नाकाम रही। अधिकारियों ने कहा कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आपको बता दें कि बीते माह भी केंद्रीय मंत्री राजकुमार रंजन पर इसी तरह का हमला हुआ था। मई में हुए हमले के दौरान भीड़ को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने हवा में गोलियां चलाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here