गया में ताजिया जुलूस के दौरान दो पक्षों में झड़प, दारोगा घायल, स्थिति नियंत्रण में

0
194

बिहार/गया(kundeshwartmes) बिहार के गया जिले के डुमरिया थाना क्षेत्र में शनिवार को ताजिया जुलूस के दौरान दो पक्षों में झड़प हो गई. दोनों ओर से रोड़ेबाजी भी की गई. मामला गंभीर होता देख पुलिसकर्मी तुरंत हरकत में आए. रोड़ेबाजी के बीच पुलिस टीम ने स्थिति को पूरी तरह नियंत्रित कर लिया. इस दौरान डुमरिया थाना के सब इंस्पेक्टर फूलन सिंह घायल हो गए. पत्थर लगने से उनका सिर फट गय. रोड़ेबाजी की घटना में करीब 6-7 लोग घायल हुए हैं.

पुलिस ने किया हल्का बल प्रयोग

रोड़ेबाजी की घटना में आधा दर्जन के करीब लोगों के घायल होने की सूचना है. वहीं, डुमरिया थाना में सब स्पेक्टर फूलन सिंह को भी रोड़े लगे, जिससे वह घायल हो गए हैं. घायलों में से एक को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है. बाकी सभी की स्थिति सामान्य है. इस घटना को देखते हुए पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया. स्थिति को सामान्य करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा.

गया में 407 स्थानों पर मजिस्ट्रेट तैनातः बता दें कि गया में शांतिपूर्ण ताजिया जुलूस के लिए पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारी कर रखी थी. शुक्रवार को डीएम और एसएसपी के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया था. फ्लैग मार्च गया समाहरणालय से शुरू होकर केदारनाथ मार्केट, जीबी रोड, आजाद पार्क, पंचायती अखाड़ा, कर्बला, बागेश्वरी के अलावे विभिन्न संवेदनशील स्थानों से होते हुए गुजरा. जिले में 407 स्थानों पर मजिस्ट्रेट और पुलिस अफसरों की तैनाती की गयी है.

“बलिया गांव में रोड़ेबाजी की घटना हुई थी. ताजिया जुलूस के दौरान विवाद हुआ था, जिसे लेकर दो पक्षों के बीच रोड़ेबाजी की घटना हुई. हालांकि स्थिति को तुरंत सामान्य करा लिया गया. इस घटना में एक सब इंस्पेक्टर घायल हो गए हैं. स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है.”
– हिमांशु कुमार, सिटी एसपी, गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here