मोहर्रम का मेला देखने गई नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार

0
274

बिहार/अररिया(kundeshwartimes)- बिहार के अररिया में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की घटना सामने आयी है. इस मामले में फारबिसगंज पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जानकारी पुलिस द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी गई. इस कांड में शामिल दो अभियुक्त मोहम्मद अशफाक पिता मो. वजीर व मोहम्मद मुस्ताक, पिता खुर्शीद को गिरफ्तार किया गया जो मोती टप्पू पथरहा थाना घूरना अररिया का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि इस कांड को लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
मेले से गायब हो गई थी लड़कीः जानकारी के अनुसार 28 जुलाई की रात मुहर्रम का मेले का फायदा उठाकर बदमाशों ने 17 वर्षीय नाबालिक के साथ गांव के ही पाट खेत में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता की मां के अनुसार मोहर्रम जुलूस देखने के कर्म में उसकी लड़की गायब हो गई. काफी खोजबीन के बाद गांव में ही बगल में पाट के खेत में अर्धनग्न अवस्था में उसकी बेटी मिली. वहां से दो लड़का को भागते देखा.

लोगों ने आरोपी को पकड़ाः महिला के हल्ला गुल्ला करने पर ग्रामीणों द्वारा दोनों युवक को पकड़ लिया गया, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस द्वारा जांच उपरांत दोनों आरोपी को पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
पहले भी इस तरह की घटना हुई हैः गौरतलब हो कि गत दिन पूर्व ही नरपतगंज थाना क्षेत्र में पति को बंधक बनाते हुए तीन युवकों द्वारा गैंग रेप किया गया था. इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इस मामले में तत्कालीन थानाध्यक्ष को निलंबन कर दिया गया था. इसके बाद जिले के फारबिसगंज में यह दूसरी घटना घटी, जिसकी जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here