पत्नी ने दी थी पति के हत्या की सुपारी, प्रेमी संग मिलकर रची साजिश,आरोपी गिरफ्तार

0
316

बिहार/छपरा(kundeshwartimes)-  बिहार के छपरा के युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है. सारण एसपी ने इस घटना का कारण का खुलासा करते हुए बताया है कि मृतक युवक की पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध था. जिसका उक्त युवक को पता चल गया था, इस पर पति-पत्नी में काफी नोकझोंक भी हुई थी. उसके बाद पत्नी ने अपने प्रेमी के संग हत्या की साजिश रची और सुपारी किलर के माध्यम से अपने पति की हत्या करा दी.

क्या है पूरा मामला

 अपहर में बाइक सवार युवक को 24 जुलाई को अपराधियों ने गोली मार दी थी. जिससे युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी. मृत युवक आरोहण फाइनेंस सर्विसेज लिमिटेड, आरा का कर्मी था. घटना अमनौर थाना क्षेत्र के अपहर हाई स्कूल के पास एसएच 104 पर हुआ था. जहां तरैया थाना क्षेत्र उसरी चांदपुरा निवासी ग्रामीण चिकित्सक जिला पार्षद रहे ब्रजेश सिंह के पुत्र 27 वर्षीय कुणाल सिंह जो बाइक पर सवार होकर अमनौर के अपहर हाई स्कूल के पास पहुंचा था. जहां पर उसे अपराधियो ने गोली मार दी थी.

अवैध संबंध में पत्नी ने कराई हत्या

 इस घटना का खुलासा करते हुए सारण एसपी गौरव मंगला ने बताया कि उक्त कांड में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है. सुपारी किलर की गिरफ्तारी के लिए सारण पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है और उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गौरतलब हो कि सारण पुलिस ने इस मामले को 4 दिन के अंदर सुलझा दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

इनका कहना है

“युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में खुलासा हो गया है. युवक की पत्नी ने ही अपने संबंध की वजह से सुपारी देकर पति हत्या कर दी थी. मामले में युवक की पत्नि और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है.”-

गौरव मंगला, एसपी, सारण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here