मोतिहारी में SSB जवान की हत्या, मां का इलाज कराकर लौट रहे थे.. रास्ते में घेरकर बदमाशों ने मारी गोली

0
198

बिहार/मोतिहारी (kundeshwartimes)  बिहार के मोतिहारी में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. चिरैया थाना क्षेत्र में लूटपाट करने वाले अपराधियों ने एक एसएसबी जवान की गोली मार हत्या कर दी है. जवान अपने भाई से साथ मां का इलाज कराकर बाइक से घर लौट रहा था. उसी दौरान चिरैया थाना क्षेत्र के नया टोला के पास घेरकर लूटपाट करने की कोशिश की गई. विरोध करने पर अपराधियों ने जवान को गोली मार दी. इलाज के लिए उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.घोड़ासहन के बगहा गांव के रहने वाले एसएसबी जवान धर्मेंद्र कुमार मधुबनी के राजनगर में पोस्टेड थे. मां सांवरी देवी की तबीयत खराब होने पर दस दिनों की छुट्टी लेकर धर्मेंद्र घर आया था. धर्मेंद्र अपने बड़े भाई मनोज कुमार के साथ मां को इलाज कराने के लिए पटना लेकर गए थे. पटना से ट्रेन से बीती रात मोतिहारी लौटे और तीनों एक बाइक से घर जा रहे थे. एसएसबी का जवान धर्मेंद्र बाइक चला रहे थे. उसी दौरान बदमाशों ने लूटपाट का विरोध करने पर गोली मार दी।

लूटपाट का विरोध करने पर मारी गोली

मृत एसएसबी जवान के बड़े भाई मनोज कुमार ने बताया कि मां का इलाज कराकर लौट रहे थे. छोटा भाई धर्मेन्द्र बाइक चला रहा था. नया टोला के पास दो युवकों ने गाड़ी रोकी और पैसा देने की बात कहने लगे. धर्मेंद्र ने कहा कि मां का इलाज कराकर लौट रहे है और पैसा नहीं है. इसी बात पर एक युवक ने गोली चला दी. गोली लगने के बाद दो पुलिस की गाड़ी उधर से गुजरी जिसे देखकर उन्होंने रुकने के लिए शोर मचाया लेकिन पुलिस की गाड़ी नहीं रुकी।

क्या कहती है पुलिस.?

सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि चिरैया थाना क्षेत्र में लालबेगिया गांव के पास कुछ अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. वहां डक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान एसएसबी के जवान के रूप में हुई है. जिसका पैतृक घर घोड़ासहन थाना क्षेत्र में है।

इनका कहना है

“अपराधियों ने एक एसएसबी जवान की गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.”- अशोक कुमार, डीएसपी, सिकरहना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here