बिहार में अपराधियों का तांडव, दारोगा के चेहरे में मारी गोली, इलाज के दौरान पटना में मौत,पशु तस्करों को पकड़ने में गई जान

0
186

बिहार/समस्तीपुर(kundeshwartimes) बिहार के समस्तीपुर में पुलिस पर गोलीबारी में घायल दारोगा की मौत हो गई. मंगलवार को पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई. सोमवार की रात पशु तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करने के दौरान तस्करों ने दारोगा के सिर में गोली मार दी थी. घटना के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मची है. समस्तीपुर एसपी विनय तिवारी छानबीन में जुट गए हैं.घटना जिले के मोहनपुर ओपी की बताई जा रही है. दारोगा नंद किशोर यादव मोहनपुर ओपी में पदास्थापित थे. सोमवार की रात पशु तस्करी की सूचना मिली थी. इसी सूचना के आधार पर टीम के साथ छापेमारी करने के लिए गए थे. इसी दौरान तस्करों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. गोलीबारी के दौरान एक गोली दारोगा के सिर में लगी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

पटना किया था रेफर

 गोली लगते ही दारोगा को आनन-फानन में इलाज के लिए समस्तीपुर के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां से गंभीर हालत देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया था. मंगलवार को पटना IGMS में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. दारोगा की मौत से पुलिस महकमा में शोक का माहौल हो गया।

रास्ते में ही कर दिया हमला

बता दें कि आए दिन जिले में पशु तस्करी की सूचना मिल रही थी. रविवार की रात पुलिस ने तीन मवेशी तस्कर को गिरफ्तार किया था. जिससे पूछताछ में एक गैंग के बारे में जानकारी मिली थी. इसी सूचना के आधार पर मोहनपुर ओपी के दारोगा नंद किशोर यादव अपनी टीम के साथ दलसिंहसराय के पांड गांव जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में उजियारपुर के शहबाजपुर में तस्करों ने हमला शुरू कर दिया.।

इनका कहना है

“घटना में शामिल तस्करों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. शातिर तस्करों को जल्द ही गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी. गिरोह के बारे में पता लगाया जा रहा है. जल्द ही सफलता मिलेगी.”- विनय तिवारी, एसपी, समस्तीपुर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here