घर से लापता युवक का झाड़ में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका।घर में बजनी थी शहनाई,खुशियां मातम में तब्दील।।कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो प्रमोद सिंह सेंगर की रिपोर्ट

15 मई शाम से लापता था युवक,परिजनों जवा थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी

0
163

रीवा(kundeshwartimes)/ –
जवा तहसील थाना अतरैला अंतर्गत गंज गांव में रोड के किनारे झाड़ में शव पड़े होने की सूचना किसी राहगीर ने अतरैला पुलिस को दी।
जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की खबर लगते ही क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। गुमशुदगी के आधार पर घटना की सूचना जवा पुलिस द्वारा परिजनों को दी गई।
सूचना मिलते ही घटना स्थल पर परिजन पहुंचे। जहां (मृतक)राम बिहारी माझी पिता अच्छेलाल माझी उम्र 22 वर्ष निवासी सितलहा बाबा का बगार थाना जवा के रूप में पहचान हुई।


जहां पुलिस द्वारा शव का पंचनामा कर पीएम के लिए सीएचसी जवा लाया गया।
जहां मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

मृतक के पिता अच्छेलाल मांझी ने बताया कि मेरी बड़ी बेटी की शादी होनी है।22मई को तिलक व 17 मई को बारात आनी थी। शादी का निमंत्रण कार्ड बांटने के लिए 15 मई को बिहारी लाल पूरा दिन हमारे साथ रिश्तेदारों के यहां कार्ड बटवाया। रात में अपने दोस्तों के साथ बारात जाने का हवाला देकर चला गया था। लेकिन फिर मेरा बालक लौटकर नहीं आ सका। लौटकर नहीं आने पर पहले अपनी सगे संबंधियों के यहां पता किया।लेकिन जब बहुत ढूंढने के बावजूद दो दिन तक जब मेरे बालक (मृतक) बिहारीलाल का पता नहीं चला।तब 17 मई को जवा थाने में आकर गुमशुदगी दर्ज करवाया।
इधर परिजनों ने आशंका जताई है कि हत्या कर झाड़ में फेक दिया गया।
पुलिस संदेह के आधार पर आरोपियों की पता लगा रही है।शीघ्र ही खुलासा हो सकता है।
लेकिन अभी जवा पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।

फिलहाल पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।
खबर लिखे जाने तक सीएचसी जवा में शव का पीएम हो रहा था।


वहीं घटना की खबर लगते ही वरिष्ठ कांग्रेस नेता चक्रधर सिंह,प्रभाकर पटेल मौके पर पहुंचकर परिजनों को ढांढ़स बंधाया। साथ ही हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here