छगन भुजबल को जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार, मंत्री धनंजय मुंडे को भी मिली धमकी

0
171

पुणे(kundeshwartimes)- महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल को जान से मारने की धमकी मिली है. इस खबर से पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप मच गया. हालांकि, पुलिस ने छानबीन के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जाता है कि शराब के नशे में उसने धमकी दी. फिलहाल पुलिस उससे कड़ाई से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने फोन पर धमकी देते हुए कहा कि मुझे सुपारी मिली है.इसका ऑडियो क्लिप भी अब सामने आ गया है. छगन भुजबल को धमकी देने वाला प्रशांत पाटिल को पुणे क्राइम ब्रांच ने महाड से गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी सामने आ रही है कि आरोपी को शराब पिलाकर भुजबल को धमकी दी गई है. चूंकि छगन भुजबल पुणे में हैं इसलिए ये कार्रवाई पुणे पुलिस ने की है. एनसीपी पार्टी में बगावत के बाद से छगन भुजबल लगातार शरद पवार की आलोचना कर रहे हैं.वहीं, शरद पवार ने भी छगन भुजबल की येवला सीट पर हिस्सा लेकर बड़ी ताकत दिखाई. इसलिए, जब हर तरफ यह राजनीतिक तस्वीर थी कि यह संघर्ष बड़ा होगा, तो छगन भुजबल के लिए खतरे की अलग-अलग व्याख्या की गई. लेकिन प्रारंभिक जानकारी दी गई है कि पुलिस ने जिस व्यक्ति को हिरासत में लिया है, उसने शराब पीकर धमकी दी है.
मंत्री छगन भुजबल इन दिनों पुणे के दौरे पर हैं. सोमवार रात उनका प्रवास पुणे के वीवीआईपी सर्किट हाउस में थे. रात करीब 11:15 बजे उनके निजी सहायक के मोबाइल फोन पर प्रशांत पाटिल नाम के युवक का फोन आया. उन्होंने छगन भुजबल को सीधे तौर पर धमकी दी कि मैंने तुम्हारी सुपारी ले ली है और कल तुम्हें मार डालूंगा. इसके बाद तुरंत इसकी जानकारी पुणे पुलिस को दी गई.धमकी भरा कॉल आने पर क्राइम ब्रांच पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तकनीकी जांच की. इस युवक को सुबह करीब छह बजे महाड से हिरासत में लिया गया है. आरोपी युवक कोल्हापुर जिले के चांदगढ़ का मूल निवासी है. वह एक ऑपरेटर के रूप में काम करता है. आरोपी ने गूगल पर सर्च कर भुजबल के पीए का मोबाइल नंबर मिला लिया और फिर यह हरकत की. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

मंत्री धनंजय मुंडे को भी मिली जाने से मारने की धमकी, मामला दर्ज

छगन भुजबल के बाद मंत्री धनंजय मुंडे को भी धमकी भरा फोन आया है. रात करीब 12 बजे मंत्री धनंजय मुंडे को एक शख्स ने फोन कर जान से मारने की धमकी दी. फोन करने वाले ने 50 लाख रुपये नहीं देने पर जाने से मारने की बात कही है. मुंडे के पंढरी आवास पर लैंडलाइन फोन पर यह कॉल आई थी. इस संबध में वाल्मिक कराड पुलिस के पास शिकायत दर्ज करा दी गई है. वहीं पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं मुंडे समर्थकों में घटना को लेकर काफी आक्रोश है. मंत्री मुंडे को धमकी भरा फोन आने के बाद से राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई है. पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि आगे की जांच की जा रही है. बता दें कि कुछ दिन पहले शरद पवार और संजय राउत जैसे राजनीतिक नेताओं को भी धमकी भरे कॉल आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here