दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, छह लोगों की मौत,आठ साल के बच्चे सहित दो गंभीर घायल

0
168

नई दिल्ली/गाजियाबाद(kundeshwartimes) गाजियाबाद में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर मंगलवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जबकि एक आठ साल के बच्चे सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे का सीसीटीवी भी सामने आया है. सीसीटीवी में गलत दिशा से आती हुई बस नजर आ रही है जो टीयूवी गाड़ी को टक्कर मार देती है. मामले में बस के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है.
गाजियाबाद में विजयनगर इलाके के पास तिगरी गोल चक्कर के नजदीक नेशनल हाईवे 9 यानी दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे का है. एक्सप्रेसवे पर गाड़ियां काफी तेज रफ्तार में होती हैं. मंगलवार सुबह करीब छह बजे यहां एक बस और टीयूवी गाड़ी की आपस में टक्कर हो गई. दुर्घटनाग्रस्त वाहनों की रफ्तार बहुत तेज थी. बस वाला दिल्ली के गाजीपुर के पास से सीएनजी भरवा कर गलत दिशा से आ रहा था. सामने से उसने टीयूवी गाड़ी को टक्कर मार दी. गाड़ी में बैठे लोग मेरठ से गुड़गांव को जा रहे थे. कार में 8 लोग सवार थे. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. हादसे में छह लोगों की मौत की खबर है जबकि दो घायल हैं. मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं.

गौरतलब है कि कांवड़ियों के लिए गाजियाबाद पुलिस ने चाक चौबंद व्यवस्था की है. ट्रैफिक भी कई जगह पर डायवर्ट किया जा रहा है. दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर इस समय ट्रैफिक पहले की तुलना में बढ़ गया है. इसी दौरान इस तरह का हादसा ट्रैफिक व्यवस्था के लिए मुश्किल साबित हो सकता है. दोनों वाहनों को मौके से हटाया जा रहा है. दुर्घटनाग्रस्त वाहन नोएडा के बाल भारती स्कूल की बस है, जो खाली जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here