पिस्टल से खेलते वक्त बच्चे ने दबाया ट्रिगर, बड़े भाई की गोली लगने से मौत

0
184

कैमूर/भभुआ(kundeshwartimes) बिहार के कैमूरमें पिस्टल से खेलते वक्त गोली चलने से मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. घटना भभुआ वार्ड नंबर 14 की है. जहां घर के अंदर बेड पर तकिया के नीचे रखे अवैध लोडेड पिस्टल से खेल खेल में छोटे भाई ने ट्रिगर दबा दिया. जहां बड़ा भाई गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक बच्चे की पहचान के सासाराम के कबीरगंज निवासी मुन्ना साह के 12 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार के रूप में की गई.बताया जाता है कि मृत बच्चा 4 दिन पहले अपने नाना भभुआ आया हुआ था. जहां उसके मामा पंकज कुमार के चाय की दुकान का उद्घाटन होना था. घर में अवैध लोडेड पिस्टल बेड पर तकिए के नीचे रखा हुआ था. तभी गोलू कुमार और उसका छोटा भाई बिगन कुमार पिस्टल से खेलने लगे. वहीं खेलने के दौरान छोटे भाई बीगन कुमार से लोडेड हथियार का ट्रिगर दब गया. सामने बड़े भाई गोलू कुमार के पेट में गोली लग गई.
फायरिंग से घर में अफरा-तफरी : फायरिंग से घर में अफरा-तफरी मच गई. उसके बाद परिजनों द्वारा गोली से घायल बच्चा को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर बनारस के लिए रेफर कर दिया. बच्चे की रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं सूचना पर सदर अस्पताल भभुआ पुलिस मौके पर पहुंची. भभुआ थानाध्यक्ष रामानंद मंडल, एसआई शशि भूषण कुमार एवं पुलिस बल के द्वारा घर पर छापेमारी की गई. लेकिन उससे पहले सभी लोग घर से फरार पाए गए.

इनका कहना है

“घर में फायरिंग की सूचना मिली है. जिसमें एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की है.सभी लोग घर से फरार हैं. जिस लोडेड हथियार से गोली चली है. अभी बरामद नहीं हुई है.”- रामानंद मंडल, भभुआ थानाध्यक्ष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here