जिले की 4 तहसीलों में नवीन पदस्थापना:शिवशंकर शुक्ला होंगे हुजूर के प्रभारी तहसीलदार, सिरमौर, सेमरिया और गुढ़ तहसील को मिले नायब तहसीलदार

0
181

रीवा(kundeshwar times) – रीवा जिले की 4 तहसीलों में तहसीलदार व नायब तहसीलदारों की नवीन पदस्थापना की गई है। यहां नवागत कलेक्टर प्रतिभा पाल ने रीवा में आमद देते ही शुक्रवार को विभिन्न तहसीलों में रिक्त तहसीलदार व नायब तहसीलदारों की नवीन पदस्थापना की है। जारी आदेश में शिवशंकर शुक्ला को हुजूर का प्रभारी तहसीलदार बनाया गया है।

रीवा जिले की 4 तहसीलों में नवीन पदस्थापना

शिवशंकर शुक्ला होंगे हुजूर के प्रभारी तहसीलदार, सिरमौर, सेमरिया और गुढ़ तहसील को मिले नायब

रीवा3 घंटे पहले

रीवा जिले की 4 तहसीलों में तहसीलदार व नायब तहसीलदारों की नवीन पदस्थापना की गई है। यहां नवागत कलेक्टर प्रतिभा पाल ने रीवा में आमद देते ही शुक्रवार को विभिन्न तहसीलों में रिक्त तहसीलदार व नायब तहसीलदारों की नवीन पदस्थापना की है। जारी आदेश में शिवशंकर शुक्ला को हुजूर का प्रभारी तहसीलदार बनाया गया है।

जबकि सिरमौर तहसील, सेमरिया तहसील और गुढ़ तहसील में नायब तहसीलदार भेजे गए है। बता दें कि 25 मार्च को मध्यप्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा दो सैकड़ा से ज्यादा राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों को प्रमोशन देकर नवीन पदस्थापना के आदेश जारी किए गए थे।

सरकार द्वारा तहसीलदारों को डिप्टी कलेक्टर, नायब तहसीलदारों का प्रभारी तहसीलदार, राजस्व निरीक्षकों को नायब तहसीलदार बनाया था। तब से कई तहसीलों में तहसीदार व नायब नहीं थे। नए तरीके से हुई पदस्थापना के बाद लोगों के रूके हुए कार्य पूरे होंगे।

इनकी हुई नवीन पदस्थापना

– प्रभारी तहसीलदार शिवशंकर शुक्ला तहसील हुजूर।
– नायब तहसीलदार रमाकांत तिवारी तहसील सिरमौर।
– नायब तहसीलदार राजेश कुमार शुक्ला तहसील सेमरिया।
– नायब तहसीलदार तेजपती सिंह काे तहसील गुढ़।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here