नवागत कलेक्टर निकली शहर भ्रमण में:लाडली बहना योजना के कैंप का किया निरीक्षण, पात्र हितग्राहियों को सौंपी आवेदन पत्र की पावती

0
212

रीवा(kundeshwar times)- रीवा जिले की नवागत कलेक्टर प्रतिभा पाल शुक्रवार की सुबह शहर भ्रमण में निकली है। वे नगर निगम के वार्ड क्रमांक-9 एवं 10 में बनाए गए कैंप में पहुंचकर लाडली बहना योजना की स्थित देखी है। निरीक्षण के दौरान आवेदन पत्र भरवाने आई महिलाओं से जानकारी ली। इसके बाद पात्र हितग्राहियों को आवेदन की पावती सौंपी है। भ्रमण की जानकारी मिलते ही कर्मचारियों व अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

कलेक्टर पाल ने कैंप में आवेदन भर रहे कर्मचारियों से आवेदन पत्रों की स्थिति जानी है। निर्देशित किया कि सुविधाजनक ढंग से सभी महिलाओं के आवेदन पत्र भरे जाएं। महिलाओं से अपेक्षा है कि इस योजना का लाभ लेने के लिए अधिक से अधिक पात्र हितग्राही अपने आवेदन पत्र अवश्य भरवाएं। इस दौरान नगर निगम आयुक्त संस्कृति जैन, एसडीएम अनुराग तिवारी भी मौजूद रहे।

एसएएफ ग्राउंड पहुंची निरीक्षण करने

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव 2023 की राज्य सरकार ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसलिए रीवा में कलेक्टर से लेकर एसपी तक बदल दिया गया है। अब जमीन में उतरकर कार्य करने वाले अफसरों को रीवा भेजा गया है। आगामी हाेने वाली चुनावी सभा को लेकर नवागत कलेक्टर एसएएफ ग्राउंड पहुंची है। वहीं अधिकारियों को व्यवस्था तैयार रखने के लिए निर्देशित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here