तेज रफ्तार स्कूल बस नहर में गिरी, एक छात्र की मौत और 3 घायल

0
267

बिजनौर(kundeshwartimes) जनपद में बुधवार को एक निजी स्कूल की बस अनियंत्रित होकर 15 फीट गहरी नहर में जा गिरी. जिससे एक छात्र की मौत हो गई और 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, अन्य घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.मृतक बच्चे के परिजन शव को लेकर थाने पहुंच गए और जमकर हंगामा किया. जहां पुलिस ने स्कूल प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. जिसके बाद परिजन शव को लेकर वापस लौट गए.

प्रत्यक्षदर्शी वीर सिंह मुताबिक थाना स्योहारा में संचालित एक निजी स्कूल की डग्गामार बस अनियंत्रित होकर सड़क से पोषक नहर में जा गिरी.

हादस के समय बस में 30 छात्र-छात्राएं सवार थे

मौके पर मौजदू लोगों ने सभी को बच्चों को बस से बाहर निकाल लिया. हालांकि, सभी बच्चों को मामूली चोंटे आई है. वहीं, गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान लकी उर्फ ललित नाम के बच्चे की मौत हो गई. वहीं, 3 बच्चों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. अन्य सभी बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है.
इस हादसे में मृतक लकी उर्फ ललित के परिजनों ने स्कूल प्रबंधक के खिलाफ नाराजगी की. परिजन बच्चे का शव लेकर थाने पहुंच गए, जहां उन्होंने शव को रखकर जमकर हंगामा किया. पुलिस ने स्कूल प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वसन दिया. जिसपर परिजन बच्चे के शव को वापस अपने घर लेकर चले गए. एसपी देहात राम अर्ज ने बताया कि एक स्कूल बस अचाक से नहर में गिर गई. जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई है. परिजनों की तहरीर पर स्कूल प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here