नवरात्र अष्टमी पर बड़ी देवी जी का भव्य श्रृंगार, दरबार में उमड़ा जनसैलाब.. इधर पथरिया में विधायक श्रीमति रामबाई गोविंद सिंह ने.. क्षेत्र के विभिन्न दुर्गा पंडाल में पहुंचकर माता रानी की आराधना कर दर्शन किऐ,कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो मोहन पटेल की रिपोर्ट

0
983

नवरात्र अष्टमी पर बड़ी देवी जी का भव्य श्रृंगार..

दमोह। नवरात्र अष्टमी के मौके पर भक्तजनों ने जहां कुलदेवी की पूजा की वही बड़ी देवी जी का भव्य श्रृंगार किया गया सोने चांदी के आभूषण मुकुट हार आदि से माता के स्वरूपों को श्रंगार करने के बाद दर्शनों के लिए पट खोले गए।

कोरोना काल के चलते भक्तों को दूर से ही माता रानी के दर्शन पूजन अर्चन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। वही सुबह से देर रात तक माता रानी के दरबार में श्रद्धालु जनों का तांता लगा रहा। कोई भक्त जनों ने माता रानी को चुनरी श्रंगार सामग्री सहित अन्य भेंट समर्पित करके पूजन अर्चन करते हुए खुद को धन्य किया।

दमोह। रामबाई गोविंद सिंह विधायक पथरिया द्वारा पथरिया क्षेत्र के विभिन्न दुर्गा पंडाल में पहुंचकर माता रानी की आराधना कर दर्शन किए एवं उपस्थित भक्तों से आशीर्वाद प्राप्त किया इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि भूपेंद्र सोनी, राजेश जैन, दिनेश नामदेव, सचिन खरे, दिनेश अहिरवार, सुंदर विश्वकर्मा एवं अनेक कार्यकर्ताओं ने साथ में उपस्थित रहकर माता रानी के दर्शन किए।

इस अवसर पर विधायक महोदय द्वारा बताया गया कि संपूर्ण विश्व में छाई कोरोना त्रासदी माता रानी के आशीर्वाद से शीघ्र भारत से दूर होगी एवं हम सब विजई होकर पुनः भारत को विश्व में नंबर वन देश की प्रतिष्ठा दिलाने की और अग्रसर होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here