पुलिस ने जंगल में घेराबंदी कर अपहृत दोनों शिक्षकों को मुक्त कराया, दो बदमाश झांसी से गिरफ्तार

0
279

निवाड़ी(kundeshwartimes)/ -मामले के अुसार बाइक से विद्यालय जा रहे 2 शिक्षकों को कार से आये नकाबपोश बदमाश तमंचे के बल पर ले गये थे। दिनदहाड़े हुई अपहरण की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। बदमाशों ने जिले की पृथ्वीपुर थाने अंतर्गत इस घटना को अंजाम दिया। शिक्षकों को अपहृत करने के बाद बदमाश तेज रफ्तार से कार को उत्तर प्रदेश के झांसी जिले की टहरौली गांव की ओर ले गये। बदमाशों ने भटपुरा के जंगल शिक्षकों को बंधक बना लिया और उनसे मारपीट भी की।

महिलाओं ने दिया पुलिस को सुराग

जब बदमाश शिक्षकों को जंगल की ओर ले जा रहे थे, तब गांव की कुछ महिलाओं ने उन्हें देख लिया था. इसके बाद घटना की जानकारी मिलते हीटहरौली थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जंगल की घेराबंदी कर शिक्षकों को मुक्त करा लिया। इस दौरान बदमाश भाग गए। इस कार्रवाई में ग्रामीणों ने पुलिस की हर कदम पर मदद की। पुलिस की सफलता पर निवाड़ी पुलिस ने स्टाफ की तारीफ की है. बाद में पुलिस ने अपहरण के आरोपी दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

बदमाशों को झांसी से पकड़ा

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल ने बताया कि अपहरण की वारदात निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र की है. जहां 16 अक्टूबर 2023 को सुबह करीब 7 बजे निवाड़ी जिले से दो शिक्षक उत्तर प्रदेश के पूराकला पढाने जा रहे थे। रास्ते में बदमाश उनका अपहरण कर जंगल में ले गये. जिन्हें ग्रामीणों की मदद से छुड़ा लिया गया. उक्त मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. जांच के बाद पुलिस ने उत्तर प्रदेश के जाने माने पूर्व डकैत धन सिंह ढीमर के दो सदस्यों धर्मेद्र ढीमर व अरविंद ढीमर निवासी झांसी को गिरफ्तार कर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here