बड़वानी में 23 जून को वागेश्वर धाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार लगेगा, हेलीकाप्‍टर से होगा आगमन

0
281

बड़वानी(kundeshwartime)-  बागेश्वर धाम वाले बाबा के नाम से देशभर में प्रसिद्ध पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री निमाड़-अंचल के बड़वानी शहर में पधारेंगे। कैबिनेट मंत्री प्रेमसिंह पटेल ने गत माहों में उनके दरबार में सपरिवार पहुंचकर बड़वानी आने के लिए निवेदन किया था, जिसे शास्त्री महाराज ने स्वीकार किया है। पंडित शास्त्री 23 जून की दोपहर से 24 जून की सुबह तक रूकेंगे।

आयोजन को लेकर पुख्‍ता व्‍यवस्‍था

कैबिनेट मंत्री पटेल ने रविवार दोपहर को प्रेस वार्ता में बागेश्वर महाराज के होने वाले भव्य आयोजन को लेकर जानकारी दी। जिला मुख्यालय पर होने वाले प्रवचन आयोजन को लेकर पुलिस-प्रशासन पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था संभालेगा।

वहीं आयोजन की व्यवस्थाओं को लेकर शहर के सकल समाज प्रमुखों ने अपनी सहमति प्रदान की है। आयोजन को लेकर शनिवार रात्रि संकट मोचन हनुमान मंदिर में विभिन्न समाजों की बैठक हुई। इसमें समाजजनों ने विभिन्न व्यवस्थाओं की जवाबदारियां ली।

हेलीकाप्टर से आएंगे, भव्य स्वागत होगा

मंत्री पटेल ने बताया कि 23 जून की दोपहर बागेश्वर धाम के महाराज हेलीकाप्टर से बड़वानी आएंगे। धोबड़‍िया तालाब के डीआरपी लाइन मैदान पर हेलीपेड बनाया जा रहा है। वे वाहनों के काफिले के साथ महाराज धोबड़‍िया वाल मार्ग से होकर मां वैष्णोदेवी मंदिर के सामने से लाड़ली लक्ष्मी मार्ग होकर महेंद्र टॉकिज, रोटरी स्कूल, मोटीमाता चौक और कारंजा चौराहा होकर अंजड़ नाका नार्थ एवेन्यु स्थित मंत्री के निवास पर पहुंचेंगे। इस दौरान रास्तेभर महाराज का द्वार लगाकर और पुष्प वर्षा से भव्य स्वागत होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here