बस से उतरते वक्त स्कूली छात्र की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने बस में लगाई आग, ड्राइवर कंडक्टर की जमकर पिटाई

0
387

सागर(kundeshwartimes) जिले के बीना के सुनेटी गांव में बस हादसे में एक स्कूली छात्र की मौत के बाद जमकर बवाल हो गया. दरअसल स्कूली छात्र अपनी परीक्षा देकर बस से घर वापस आ रहा था और अपने गांव सुनेटी पहुंचने पर चलती बस से उतरने लगा, तो बस की चपेट में आ गया. घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए और बस के ड्राइवर और कंडक्टर की जमकर पिटाई करने के बाद बस को आग के हवाले कर दिया. ग्रामीणों की मांग थी कि तत्काल पीड़ित परिवार को चार लाख रूपए और एक करोड़ की सहायता राशि दी जाए और आरोपी ड्राइवर कंडक्टर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

क्या है मामला

बीना एसडीओ की प्रशांत सुमन ने बताया कि ”बीना-खिमलासा रोड पर सुनेटी गांव का रवि अहिरवार (17) कला संकाय का 12 वीं का छात्र था. जो बुधवार को गांव के पास के शासकीय स्कूल बसाहरी से भूगोल विषय की तिमाही परीक्षा देकर बस से घर लौट रहा था. तिरुपति ट्रैवल्स की बस जैसे ही सुनेटी गांव पहुंची, तो बस के ड्राइवर ने बिना बस को रोके बस की गति धीमी करके छात्र से उतरने को कहा. रवि अहिरवार जैसे ही बस से उतरने लगा, तो बस की चपेट में आ गया और हादसे का शिकार हो गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.” घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए और बस ड्राइवर और क्लीनर की जमकर पिटाई कर दी. ड्राइवर और क्लीनर को पीटने के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बस में आग लगा दी और बस धू-धूकर जलने लगी।

एक करोड़ मुआवजे को लेकर चक्का जाम

बस को आग के हवाले करने के बाद ग्रामीणों ने बीना खिमलासा रोड को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही एसडीओपी प्रशांत सुमन के अलावा बीना और खिमलासा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. तत्काल फायर ब्रिगेड को बुलाया गया, लेकिन फायर ब्रिगेड के पहुंचने तक बस जलकर खाक हो चुकी थी. चक्का जाम कर रहे ग्रामीणों की मांग थी कि पीड़ित परिवार को तत्काल चार लाख रुपए की सहायता राशि दी जाए और एक करोड़ रूपया मुआवजा दिया जाए. साथ ही बस के ड्राइवर और कंडक्टर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here