बिहार में फिर नया कांड, ओवरब्रिज में हवाई जहाज फंसने के बाद अब मार्केट में घुसी ट्रेन की बोगी

0
240

बिहार/भागलपुर (kundeshwartimes)- बिहार के भागलपुर में रविवार की सुबह लोहिया पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए ट्रेन की बोगी बाजार में घुस आई. बीच बाजार में अचानक ट्रेन की बोगी देखकर लोग हैरान रह गए. गनीमत ये रही कि किसी के कोई जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ. रेलवे के अधिकारी हादसे वाली जगह पर पहुंचकर रास्ते पर अटकी बोगी को हटाने में लग गए.

जब बाजार में घुसी ट्रेन की बोगी 

हुआ ये कि ट्रेन की बोगी ट्रेलर पर लोड होकर लोहिया पुल से जा रही थी. इसी बीच ट्रेलर के ड्राइवर का ट्रक से कंट्रोल खत्म हो गया. बेकाबू होते ही ट्रेन की बोगी लोहिया पुल को तोड़ते हुए सड़क पर बाजार में घुस गयी. हादसे के बाद वहां भगदड़ की स्थिति बन गई. स्टेशन जाने वाला रोड बाधित हो गया।

बेकाबू ट्रक से मची अफरातफरी

हादसे की सूचना पर रेलवे के अधिकारी और आरपीएएफ की टीम भी मौके पर पहुंची. ट्रैफिक पुलिस ने रूट को डायवर्ट कर बोगी को हटाने का प्रयास करना शुरू कर दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह 8 बजे के आसपास ये हादसा हुआ. ट्रेलर बोगी को लेकर स्टेशन की ओर जा रहा था. लेकिन तभी वो बेकाबू हो गया. हादसे की वजह ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है.

ड्राइवर गंभीर रूप से घायल 

ट्रेलर का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है. ड्राइवर ने अपनी सूझ-बूझ न दिखाई होती तो बड़ा हादसा हो सकता था. फिलहाल पुलिस ने ट्रेलर के ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया. रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि क्रेन से बोगी को हटाकर स्टेशन पर लेकर जाएंगे

ओवरब्रिज में अटका था हवाई जहाज 

बिहार में 72 घंटे में ये दूसरा विचित्र मामला है. इससे पहले मोतिहारी में हवाई जहाज फ्लाईओवर के नीचे अटक गया था. उस वक्त वो भी एक ट्रेलर पर लोड था. ट्रेलर के पहियों की हवा निकालकर हवाई जहाज को निकाला गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here